Sunday , April 28 2024

NCP में टूट के बाद फिर एक ही मंच पर दिखेंगे शरद और अजित पवार, PM मोदी हैं वजह

NCP में टूट के बाद फिर एक ही मंच पर दिखेंगे शरद और अजित पवार, PM मोदी हैं वजहएनसीपी में टूट के बाद एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल चुके चाचा-भतीजे शरद पवार और अजित पवार फिर एक साथ एक ही मंच पर दिखाई पड़ सकते हैं। 1 अगस्त को पुणे में लोकमान्य तिलक स्मारक मंदिर ट्रस्ट द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी पहुंचने वाले हैं। यहां प्रधानमंत्री मोदी को सम्मानित किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक शरद और अजित पवार दोनों ही इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। ऐसे में पार्टी में टूट के बाद पहला मौका होगा जब दोनों साथ दिखाई दे सकते हैं।

लोकमान्य तिलक की 103वीं पुण्यतिथि के मौके पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। ट्रस्ट की तरफ से जारी आधिकारिक रिलीज के मुताबिक शरद पवार इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी और शरद पवार दोनों ही संबोधित करेंगे। इसके अलावा महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंद, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार, कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे भी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

बता दें कि 2 जुलाई को अचनाक अजित पवार ने एनसीपी में बगावत की और शिंदे सरकार में मंत्रिपद की शपथ ले ली। उनके साथ आठ अन्य विधायकों ने भी शपथ ली। इसके बाद दोनों ने शक्ति प्रदर्शन किया। अजित पवार का दावा है कि उनके पास 40 से ज्यादा विधायक हैं। वहीं पीएम मोदी पहले भी एनसीपी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते रहे हैं। 27 जून को भी  मध्य प्रदेश में एक सभा के दौरान उन्होंने सिचाई घोटाला, बैंक और खनन घोटाले के आरोप एनसीपी पर लगाए थे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch