Thursday , May 2 2024

सचिन से पहले कौन था सीमा हैदर का प्रेमी? पाकिस्तानी युवक ने खोले कई राज

सीमा हैदर और सचिन.पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच पाकिस्तान से एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक ने सीमा हैदर को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है. इस वीडियो में युवक ने कहा कि पबजी गेम खेलने के दौरान उसका भी सीमा से संपर्क हुआ था. वह दो साल तक सीमा के संपर्क में रहा. वहीं इस मामले में सीमा हैदर ने कहा है कि वह युवक को नहीं पहचानती, ये किसी ने बदनाम करने के लिए साजिश की है.

युवक ने यह भी दावा किया कि सीमा सब कुछ छोड़कर उसके पास आने के लिए भी तैयार थी. युवक ने कहा है कि सीमा हैदर को क्रिकेट का बेहद शौक है. वह वर्ल्ड कप 2023 मैच देखना चाहती थी, इसी को लेकर वह भारत गई है. विश्व कप देखकर वह वापस पाकिस्तान आ जाएगी.

सचिन से पहले कौन था सीमा हैदर का प्रेमी_ पाकिस्तानी युवक ने खोले कई राज

ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते हो गया प्यार

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर अब खुद को सीमा सचिन कहती है. भारत में जिस लड़के से उसे प्यार हुआ, सीमा उसी का नाम अपने नाम के आगे इस्तेमाल कर रही है. सीमा और सचिन की लव स्टोरी की शुरुआत पबजी गेम से हुई.

दोनों ऑनलाइन गेम खेलते खेलते एक दूसरे के करीब आए. इसके बाद दोनों ने मिलने का फैसला किया और सीमा अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते भारत आ गई.

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय में सीमा को लेकर मांगी जानकारी

अब सीमा हैदर का दावा है कि सचिन का प्यार ही उसे पाकिस्तान से भारत खींच लाया. वहीं सीमा को लेकर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं. सीमा ग्रेटर नोएडा के सचिन के साथ रहना चाहती है. सीमा भारत सरकार से नागरिकता देने की गुहार लगा रही है, लेकिन सीमा को लेकर कई अनसुलझे सवाल हैं, जिनके जवाब हर कोई जानना चाहता है. इस बीच पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने सीमा को लेकर भारत से जानकारी मांगी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch