Tuesday , May 7 2024

सेंचुरीमैन यशस्वी जायसवाल का ड्रेसिंग रूम में ग्रैंड वेलकम, रोहित से लेकर बाकी सबने खड़े होकर दी सलामी

सेंचुरीमैन यशस्वी जायसवाल का ड्रेसिंग रूम में ग्रैंड वेलकम, रोहित से लेकर बाकी सबने खड़े होकर दी सलामी- Videoटीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में ही तहलका मचा डाला। यशस्वी ने 143 रन बना लिए हैं और अभी नॉटआउट ही हैं। मैच के तीसरे दिन उनसे लोग डबल सेंचुरी की आस लगाए बैठे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ डॉमिनिका में जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत ने दो विकेट पर 312 रन बना लिए हैं और बढ़त 162 रनों की हो चुकी है। ऐसे में टीम इंडिया का पलड़ा इस टेस्ट मैच में फिलहाल काफी भारी नजर आ रहा है। मैच के दूसरे दिन का जब खेल खत्म हुआ और यशस्वी ड्रेसिंग रूम में लौटे, तो उनका ग्रैंड वेलकम हुआ। इशान किशन, मोहम्मद सिराज, कप्तान रोहित शर्मा समेत बाकी सभी सपोर्ट स्टाफ वाले लोगों ने भी उन्हें खड़े होकर शाबाशी दी।

वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 150 रनों पर ही सिमट गई थी, ऐसे में उनके ऊपर हार का खतरा वैसे ही मंडराने लगा है। यशस्वी और रोहित ने भारत को इस मैच में दमदार शुरुआत दी और दोनों ने पहले विकेट के लिए 229 रनों की साझेदारी निभाई। रोहित शर्मा 103 रन बनाकर आउट हुए। यशस्वी के साथ विराट कोहली क्रीज पर मौजूद हैं, जो 36 रन बनाकर खेल रहे हैं।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch