Tuesday , May 7 2024

TCS के कप्तान फाफ डुप्लेसी बोले- सुपर किंग्स फैमिली जहां भी जाती है, फैंस पहुंच ही जाते हैं

TCS के कप्तान फाफ डुप्लेसी बोले- सुपर किंग्स फैमिली जहां भी जाती है, फैंस पहुंच ही जाते हैंचेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के मालिकों ने एक फ्रेंचाइजी अमेरिका में खेली जा रही मेजर लीग क्रिकेट (MLC) में भी खरीदी है। इसका नाम है टेक्सास सुपर किंग्स। इस टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी हैं, जो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेल चुके हैं और साउथ अफ्रीका में इसी साल से शुरू हुई नई टी20 लीग एसए20 में भी सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं। यही कारण है कि वे सुपर किंग्स फैमिली को प्यार करते हैं और सुपर किंग्स फैंस टीम को प्यार करते हैं।

टीएसके के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा है कि हम जहां भी जाते हैं, सुपर किंग्स फैंस पहुंच जाते हैं। उन्होंने टेक्सास सुपर किंग्स बनाम लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स मैच के बाद कहा, “जीत से सचमुच खुश हूं। स्थानीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखकर अच्छा लगा। विदेशी खिलाड़ी आपको गेम जिता सकते हैं, लेकिन आपको हमेशा आगे बढ़ने के लिए स्थानीय खिलाड़ियों की जरूरत होती है। वह (कोएत्जी) वास्तव में एक एक्साइटिंग टैलेंट है। उन प्रतिभाओं में से एक जो सभी प्रारूप की क्रिकेट खेल सकती है। उन्हें दुनिया भर में टी20 क्रिकेट खेलते हुए देखना अच्छा लगता है।”

डुप्लेसी ने आगे कहा, “हम जहां भी हम खेलते हैं सुपर किंग्स के दोस्त और परिवार हमेशा समर्थन के लिए आते हैं। यहां अमेरिका में पूरा स्टेडियम भरा देखने के लिए, यहां आने के लिए आप सभी को धन्यवाद।” इस मैच की बात करें तो टेक्सास टीम ने 69 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। टेक्सास सुपर किंग्स के लिए डेविड मिलर ने तूफानी 61 रनों की पारी खेली, जबकि ओपनर डेवन कॉनवे ने 55 रन बनाए। नाइट राइडर्स के लिए आंद्रे रसेल ने 55 रनों की पारी खेली, लेकिन काम नहीं आई। वहीं, गेंदबाजी में टेक्सास के लिए मोहम्मद मोहसिन ने 4 विकेट निकाले।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch