Sunday , April 28 2024

माफिया मुख्तार अंसारी के जमीन पर गरीबों के लिए घर बनवाएगी योगी सरकार, LDA ने भूमि चिह्नित की

माफिया मुख्तार अंसारी के जमीन पर गरीबों के लिए घर बनवाएगी योगी सरकार, LDA ने भूमि चिह्नित की लखनऊ। लखनऊ में एलडीए मुख्तार अंसारी, उनके बेटों, भाई अफजाल अंसारी, बहन फहमीदा अंसारी, बहनोई एजाज उर्फ एजाजुल हक की जमीन पर पीएम आवास बनाएगा। प्राधिकरण ने इन लोगों की डालीबाग स्थित कुल 2321.54 वर्ग मीटर जमीन चिह्नित की है। एलडीए उपाध्यक्ष डॉ इंद्रमणि त्रिपाठी ने 7 जुलाई 2023 को डीएम सूर्यपाल गंगवार को पत्र लिखकर जमीन फ्री उपलब्ध कराने को कहा है।

सरकारी निष्क्रांत भूमि पर बने थे बंगले

मुख्तार अंसारी और बेटों के नाम जो बंगले बने थे, या जो जमीन रिश्तेदारों के नाम है वह निष्क्रांत संपत्ति है। खसरा संख्या 93 का क्षेत्रफल 5 बीघा 3 बिस्वा 10 बिस्वांसी था। यह भूमि ग्राम जियामऊ की है। जेड ए खतौनी 1359 फसली में मोहम्मद वसीम एडवोकेट पुत्र नसीम के नाम थी। वसीम साहब के खाते के ऊपर हस्तलिपि में लिखा गया है कि मोहम्मद वसीम पाकिस्तान चले गए हैं। इस पर कस्टोडियन का कब्जा बताया गया है। यह निष्क्रांत संपत्ति के रजिस्टर नंबर 10 के क्रमांक आरएचजेड 1/1 पर निष्क्रांत सम्पत्ति के रूप में है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch