Wednesday , September 27 2023

सचिन से पहले किसके संपर्क में थी सीमा, PUBG वाली पाकिस्तानी हसीना के बच्चों से जुड़े कागजात की भी जांच

सचिन से पहले किसके संपर्क में थी सीमा, PUBG वाली पाकिस्तानी हसीना के बच्चों से जुड़े कागजात की भी जांचनई दिल्ली। पाकिस्तान में बैठ कर PUBG गेम खेलने वाली सीमा हैदर गैरकानूनी तरीके से भारत में जा घुसी। इस पाकिस्तानी महिला का दावा है कि इसी पबजी गेम को खेलने के दौरान उसे ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन से इतना प्यार हो गया कि वो उसे पाने के लिए बेकरार हो गई और फिर किसी डोर से बंधी पतंग की तरह भारत चली आई। पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और उसे लेकर लगभग हर दिन नई बातें सामने आ रही हैं। 4 बच्चों की मां सीमा हैदर दावा करती आई है कि वो सिर्फ और सिर्फ सचिन के प्यार में पड़ी हुई है और उसे अब पाकिस्तान नहीं जाना है। इस बीच अब सीमा हैदर को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि वो सचिन से पहले भी भारत में कई लोगों के संपर्क में थी।

सचिन से पहले सीमा हिन्दुस्तान में किसके संपर्क में थी? अभी इस सवाल का जवाब नहीं मिल सका है। हालांकि, ऐसी उम्मीद है कि जांच एजेंसियां भविष्य में इन सवालों के जवाब जरूर तलाशेंगी। यह भी कहा जा रहा है कि सीमा हैदर जांच एजेंसी के हर सवाल का जवाब सचिन से प्यार को जोड़कर दे रही है।

मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि जांच एजेंसी अब सीमा के पासपोर्ट और उसके आधार कार्ड की भी जांच करेगी। इसके अलावा सीमा के बच्चों से जुड़े कागजात की भी पड़ताल जांच एजेंसी कर सकती है। सीमा हैदर भारत में कैसे आई? इसको लेकर जो अब तक की जानकारी है उसके मुताबिक, वो अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते एक बस में बैठ कर भारत में घुसी थी। मई के महीने में सीमा अपने पार्टनर सचिन से मिलने के लिए ग्रेटर नोएडा के रुबूपुरा इलाके में पहुंची थी।

सचिन और सीमा पहली बार साल 2019 में ऑनलाइन PUBG गेम के जरिए संपर्क में आए थे। 4 जुलाई को सीमा हैदर को स्थानीय पुलिस ने भारत में अवैध तरीके से घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया है। हालांकि, दोनों को 7 जुलाई को स्थानीय अदालत से जमानत मिल गई थी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch