Monday , April 29 2024

किरीट सोमैया की शिकायत पर ED की बड़ी कार्रवाई, कोविड सेंटर घोटाले में संजय राउत के 2 करीबी गिरफ्तार

किरीट सोमैया की शिकायत पर ED की बड़ी कार्रवाई, कोविड सेंटर घोटाले में संजय राउत के 2 करीबी गिरफ्तारमहाराष्ट्र में कोरोना महामारी के दौरान बनाए गए कोविड सेंटर में हुए कथित घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ने कार्रवाई करते हुए शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत के दो करीबियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच एजेंसी ने जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें राउत के करीबी सुजीत पाटकर भी शामिल हैं। आपको बता दें कि कोरोना काल में मुंबई नगर निगम की ओर से मुंबई में कई जगहों पर जंबो कोविड सेंटर बनाए गए थे।

कौन हैं संजय राउत के करीबी सुजीत पाटकर?
बीएमसी कोविड घोटाला मामले में किरीट सोमैया के आरोप लगाने के बाद यह मामला सुर्खियों में आया। इस मामले में आज ईडी ने मुंबई में करीब 15 जगहों पर छापेमारी की। इन आरोपों पर संजय राउत ने कहा कि वह सिर्फ मेरे दोस्त हैं। ईडी की जांच में सुजीत पाटकर के घर पर अलीबाग जमीन लेनदेन के कागजात मिले हैं। लेन-देन में पाटकर की पत्नी और वर्षा रौता का नाम लिया गया था। डॉ. सुजीत पाटकर ने कहा, ”मैं लाइफसाइंसेज हॉस्पिटल एंड मैनेजमेंट फर्म में भागीदारों में से एक हूं। लेकिन कंपनी का स्वामित्व हेमंत गुप्ता के पास है और यह वर्ली में उनके क्लिनिक के नाम पर पंजीकृत है।”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch