Monday , April 29 2024

बीवी की हत्या, साली से रेप और बच्चे… कहानी उस साइको किलर की, जिसने अपनों के साथ की हैवानियत

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में पुलिस ने एक ऐसे हत्याकांड का खुलासा किया है, जो कि रोंगटे खड़े कर सकता है. दो महीने पहले एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या की थी. इसके बाद गड्ढा खोदकर शव दफन कर दिया था. इसके बाद अपनी नाबालिग साली को घर ले आया था और कथित तौर पर उससे शादी भी कर ली थी. इस दौरान उसके साथ भी हैवानियत की हदें पार कर दी थीं.

साल 2019 में पत्नी ने दर्ज कराई थी FIR

उसने पूछताछ में पत्नी की हत्या कर शव को दफन करने की बात कबूल की. उसकी निशानदेही पर किच्छा-सिडकुल रोड के किनारे से शव को निकाला गया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे शक था कि भाई के साथ पत्नी के अवैध संबंध थे. साल 2019 में पत्नी ने उसके खिलाफ मारपीट और रेप का मामला दर्ज करवाया था.

पहली पत्नी की संदिग्ध परस्थितियों में हुई थी मौत

बताते चलें कि 10 साल पहले संतोष की पहली पत्नी रंभा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी. अब पुलिस उसकी मौत को भी कटघरे में खड़ा कर रही है. एसएसपी ने कहा कि पहली पत्नी की मौत के बाद आरोपी ने दूसरी शादी की थी. उसकी पत्नी यूपी की रहने वाली थी. उसके तीन बच्चे हुए.

पहले बच्चे को आरोपी ने बेचा, लड़की की हत्या की!

आरोपी ने पहले बच्चे को बेच दिया गया था. इतना ही नहीं, दूसरी लड़की को उसने मार डाला था. हालांकि, आरोपी का कहना है कि दूसरी बच्ची मरी पैदा हुई थी. इसके बाद जब पत्नी तीसरी बार गर्भवती हुई तो संतोष अपनी साली को देख-रेख के लिए घर ले आया था.

 साली से बनाए संबंध 

इस मामले में भी हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है. जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि आरोपी ने उसके साथ संबंध बनाए. जब इसकी जानकारी परिजनों को लगी तो वो उसे वापस ले गए. इसके बाद दो महीने पहले आरोपी ने पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद अपनी ससुराल पहुंचा और नाबालिग साली को घर ले आया.

कथित तौर पर उसके साथ शादी भी कर ली. इन दो महीने में उसने नाबालिक को प्रताड़नाएं दीं. उसके नाखून उखाड़ दिए, गुप्तांग पर हमले किए.

एसएसपी का कहना है कि आरोपी साइको है. जिस तरह उसने दूसरी पत्नी की हत्या की, उससे लगता है कि उसने पहली पत्नी को भी मार डाला था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch