Saturday , September 30 2023

सपा-रालोद में बीजेपी की बड़ी सेंधमारी, विधायकों समेत कई नेता करेंगे ज्वाइन!

लखनऊ। आगामी चुनाव को लेकर तैयारिया जोरो पर है. सपा पार्टी को एक और झटका लगने वाला है.लोकसभा चुनाव के लिए सियासी बिसात बिछ चुकी है. जहां विपक्ष INDIA गठबंधन के तहत बीजेपी की अगुवाई वाले NDA को चुनौती देने की कोशिश कर रहा है, वहीं बीजेपी उत्तर प्रदेश में अपने कुनबे को बढ़ाने की प्रयास कर रहा है. मिल रही जानकारी के मुताबिक 31 जुलाई को बीजेपी समाजवादी पार्टी और रालोद में बड़ी सेंधमारी करने जा रही है. 31 जुलाई को विपक्ष के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक सपा की चायल से विधायक पूजा पाल बीजेपी ज्वाइन कर सकती हैं. इसके अलावा कौशांबी जिले के एक और सपा विधायक बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. सपा से पूर्व राज्यसभा सांसद चौधरी सुखराम सिंह यादव भी बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि इन नामों के अलावा भी बीजेपी में सपा और आरएलडी के कई नेता शामिल हो सकते हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले मऊ जिले के घोसी से समाजवादी पार्टी के विधायक दारा सिंह चौहान भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. इसके अलावा ओमप्रकाश राजभर भी अब NDA गठबंधन का हिस्सा हैं और उनका योगी कैबिनेट में मंत्री बनना भी तय है. 24 जुलाई को भी बीजेपी ने समाजवादी पार्टी और रालोद को तगड़ा झटका दिया था.

बीजेपी रालोद के पूर्व सांसद राजपाल सैनी, समाजवादी पार्टी छोड़कर आए प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री साहब सिंह सैनी, सपा के पूर्व सांसद अंशुल वर्मा, सपा की पूर्व विधायक सुषमा पटेल, वाराणसी में लोकसभा की पूर्व सपा प्रत्याशी शालिनी यादव, पूर्व मंत्री जगदीश सोनकर, पूर्व विधायक गुलाब सरोज, पूर्व कांग्रेस मीडिया चेयरमैन राजीव बक्शी, आगरा से बसपा के पूर्व चेयरमैन जिला सहकारी बैंक गंगाधर कुशवाहा, हमीरपुर से सपा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेंद्र मिश्रा, हापुड़ से सपा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सत्यपाल यादव, हापुड़ से सपा की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुनीता यादव समेत कई प्रमुख नेताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch