Sunday , April 28 2024

इधर मुहर्रम का हो-हल्ला, उधर बेहोश होने तक नाबालिग से गैंगरेप: अशफाक और मो. मुमताज धराए, खेत में मिली पीड़िता के शरीर पर एक कपड़ा भी नहीं

अररिया मुहर्रम गैंगरेपबिहार के अररिया जिले में मुहर्रम जुलूस के दौरान एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। यहाँ मातम मना रहे मोहम्मद अशफाक और मोहम्मद मुमताज नाम के 2 युवकों ने खेत में ले जाकर पीड़िता के साथ तब तक दुष्कर्म किया, जब तक वो बेहोश नहीं हो गई।

गैंगरेप के कारण बेहोश हो जाने के बाद दोनों आरोपितों ने पीड़ित लड़की को बेहोशी की हालत में वहीं छोड़ दिया था। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज करके जाँच शुरू कर दी है। ग्रमीणों ने दोनों आरोपितों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना शुक्रवार (28 जुलाई 2023) रात की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला अररिया जिले के थानाक्षेत्र फारबिसगंज का है। पीड़िता नाबालिग की माँ ने पुलिस में घटना की तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात 9 बजे उनकी 17 वर्षीया बेटी मुहर्रम जुलूस में लाठी करतब देखने के लिए घर से बाहर गई थी। मुहर्रम जुलूस के शोर-शराबे के बीच दोनों आरोपितों (मोहम्मद अशफाक और मोहम्मद मुमताज) ने नाबालिग लड़की को जबरदस्ती उठा लिया। खेत में ले जाकर बारी-बारी से रेप किया।

जब परिजनों ने अपनी बच्ची की तलाश की तो वह थोड़ी दूर एक खेत में नग्न हालात में मिली, उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने लड़की की माँ की तहरीर पर केस दर्ज कर के जाँच शुरू कर दी।

होश आने पर नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में खुद के साथ गैंगरेप होने की जानकारी दी। लड़की ने इसका आरोप अपने ही पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद मुमताज और मोहम्मद अशफाक पर लगाया।

पीड़ित लड़की ने बताया कि मुहर्रम के शोर में दोनों आरोपित उसे उठा कर खेत में ले गए। वहीं पर अशफाक और मुमताज ने उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। कुछ देर में लड़की बेहोश हो गई तो दोनों आरोपित उसे खेत में ही छोड़ कर भाग गए।

पीड़िता बेहोशी की ही हालत में काफी देर तक खेत में पड़ी रही। मामले की जानकारी होने से ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने दोनों आरोपितों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

मुहर्रम पर काँवड़ियों के DJ पर बवाल

मुहर्रम के मातम पर या ताजिये के जुलूस में कितना शोर होता है, इसका उदाहरण है किसी नाबालिग लड़की को सरेआम उठा कर ले जाना और गैंगरेप करना। कट्टरपंथी मुस्लिमों की इस भीड़ और इनके सदाबहार वामपंथी कॉमरेडों को यह शोर सुनाई नहीं देती! हाँ काँवड़िए अगर डीजे बजा रहे हों तो इसी भीड़ को दिक्कत हो जाती है, पथराव कर आतंक फैला दिया जाता है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch