Monday , May 6 2024

मां ने कपड़े सुखाने की रस्सी से घोंटा 14 साल के बेटे का गला, 3 दिन पहले ही मनाया था बर्थडे

(सांकेतिक तस्वीर)राजस्थान के उदयपुर में रविवार सुबह दिल दहलाने वाली एक खबर सामने आई. यहां एक मां ने अपने 14 साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी. आरोपी मां 5 सालों से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी. सूचना मिलने पर आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

मौके पर पहुंचे अंबामाता थानाधिकारी हनवंत सिंह राजपुरोहित समेत पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया है. महिला का 2018 से मानसिक दिक्कतों के चलते अस्पताल में भी इलाज चल रहा था. इस मामले पर फिलहाल मृतक के परिजन कुछ भी बोलने से बच रहे है. मृतक पुरजन्य पारीख (वैष्णव) का 3 दिन पहले ही बर्थडे था.

थानाधिकारी हनवंत सिंह ने बताया कि महिला से पूछताछ की जा रही है. इस मामले में जरूरत लगने पर मनोरोग विशेषज्ञ की मदद ले सकते हैं. प्राथमिक तौर पर महिला ने हत्या की बात स्वीकार की है. दोपहर तक शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द करवा देंगे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch