Thursday , February 22 2024

माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर एक्शन, पुलिस ने लखनऊ से किया गिरफ्तार

माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा गिरफ्तार।लखनऊ। माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को उत्तर प्रदेश पुलिस ने देर रात लखनऊ के विभूति खंड में होटल हयात रीजेंसी के पास से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वकील विजय मिश्रा अपने दोस्तों के साथ कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे। इसी दौरान पुलिस की एक टीम वहां पहुंची। पुलिस की विजय मिश्रा के साथ बहस भी हुई। प्रयागराज के डीसीपी दीपक भूकर ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि उमेश पाल हत्याकांड में वांछित अभियुक्त अधिवक्ता विजय मिश्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच चल रही है।

विजय मिश्रा माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के अलावा अतीक के बेटे अली समेत परिवार के कई सदस्यों का केस लड़ रहे हैं। दो महीना पहले वकील विजय मिश्रा का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें विजय मिश्रा प्लाउवुड के एक कारोबारी को माफिया अतीक और अशरफ के नाम पर धमकी दे रहे थे। इसी मामले में पुलिस ने विजय मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस ने विजय मिश्र के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया था।

विजय मिश्रा के खिलाफ मई महीने में प्लाईवुड कारोबारी सईद से माफिया अतीक अहमद के नाम पर तीन करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का केस अतरसुइया थाने में दर्ज किया गया था। इसी मामले में विजय मिश्रा का ऑडियो भी वायरल हुआ था।

दावा किया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक की पत्नी शाइस्ता से भी विजय मिश्रा संपर्क में है। बताया जा रहा है कि पुलिस कई दिनों से पुलिस विजय मिश्रा की तलाश कर रही थी। खबरों के मुताबिक, बीते दिनों प्रयागराज पुलिस ने लखनऊ एसटीएफ से मदद भी मांगी थी। और अब पुलिस ने विजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch