Wednesday , May 8 2024

लाल डायरी खोलने वाले गुढ़ा पर गहलोत सरकार सख्त, पुराने केस में घर पहुंची पुलिस

लाल डायरी खोलने वाले गुढ़ा पर गहलोत सरकार सख्त, पुराने केस में घर पहुंची पुलिसराजस्थान में अपनी ही सरकार की फजीहत करा रहे विधायक और पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। ‘लाल डायरी’ दिखाकर गहलोत सरकार की मुश्किलें बढ़ा रहे गुढ़ा को पुराने केस में घेर लिया गया है। गुरुवार को उनके घर जोधपुर पुलिस पहुंची। पॉक्सो ऐक्ट के तहत दर्ज एक केस में राजेंद्र गुढ़ा पर ऐक्शन लिया गया है।एक दिन पहले ही लाल डायरी के कुछ पन्ने सार्वजनिक करते हुए गुढ़ा ने खुद को जेल में डाले जाने की आशंका जाहिर की थी।

बसपा के टिकट पर जीतकर कांग्रेस में शामिल हुए गुढ़ा कभी गहलोत सरकार के संकटमोचक बने थे, लेकिन पिछले कुछ महीनों में मुख्यमंत्री से उनके रिश्ते खराब हो गए। बागी तेवर अख्तियार कर चुके गुढ़ा ने पिछले दिनों विधानसभा में यह कहकर सरकार कि किरकिरी करा दी कि मणिपुर की बजाय अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। मंत्री रहते हुए अपनी ही सरकार पर सवाल उठाने वाले गुढ़ा को तुरंत बर्खास्त कर दिया गया। इसके बाद उन्होंने एक लाल डायरी दिखाते हुए दावा किया कि इसमें गहलोत सरकार के भ्रष्टाचार के सबूत मौजूद हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch