Sunday , May 5 2024

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में जमकर हुई मारपीट…बांका भी चला…जानें क्या है पूरा मामला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का केडी सिंह बाबू स्टेडियम सुर्खियों में है। हालांकि खेल के लिए नहीं बल्कि किसी और चीज के लिए चर्चा में आ गया है। दरअसल यहां पर दो पक्षों के बीच मारपीट की खबर है। इस भिड़त में बांका भी चलाया गया है। स्थानीय मीडिया की माने तो सोमवार को दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था और बाद में इसमें बांका भी चलाया गया है।

स्थानीय मीडिया ने जानकारी दी है कि दो पक्षों के बीच हुए विवाद को सुलझाने के लिए आरएसओ अजय सेठी ने लाइफ गार्ड सतीश यादव को भेजा था लेकिन वहां पर मामला सुलझने के बजाये मारपीट में बदल गया है। लाइफ गार्ड पर जोरदार हमला कर दिया गया। वह छेड़छाड़ के बाद हुए विवाद को सुलझाने पहुंचा था।

  • केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हुई मारपीट चला बांका
  • खेल विभाग में तैनात चालक महेश और उनके पुत्र रवि ने लाइफगार्ड सतीश यादव पर किया जानलेवा हमला
  • स्टेडियम के अंदर कर्मचारी मकान में रहते हैं महेश और रवि
  • रवि ने पूर्व कर्मचारी रिजवान की बेटी से की थी छेड़छाड़
  • आरएसओ अजय सेठी ने मामले को सुलझाने के लिए भेजा था लाइफ गार्ड सतीश यादव को
  • मौके पर पहुंचे सतीश पर भी महेश और उसके पुत्र रवि ने किया हमला
  • रिजवान की बेटी को भी मारा बांका
  • गाड़ी चोरी के कई मामलों में रवि पर पहले भी हो चुकी है कार्रवाई

मीडिया रिपोट्र्स की माने तो छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों में हुए विवाद को सुलझाने पहुंचे लाइफ गार्ड से आरोपी पक्ष की मारपीट के बाद मामला बिगड़ गया।

हजरतगंज थाने में हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि स्पोर्ट्स कॉलेज में तैनात चालक महेश और उनके पुत्र रवि ने लाइफगार्ड सतीश यादव पर जानलेवा हमला किया है।

 

जानकारी के मुताबिक रवि ने पूर्व कर्मचारी रिजवान की बेटी से छेड़छाड़ की थी। इसी को लेकर सारा विवाद हुआ था। मामला बढ़ता देख आरएसओ अजय सेठी ने मामले को सुलझाने के लिए लाइफ गार्ड सतीश यादव को मौके पर भेजा था। बताया जा रहा है कि लाइफ गार्ड दोनों पक्षों को समझा ही रहा था कि महेश और उसके बेटे रवि ने बांके से हमला कर दिया।

रिजवान की बेटी पर भी बांका से हमला किया गया। हमले मेंं लाइफ गार्ड गंभीर चोटे आई और उनको आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरे स्टेडियम में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। मौके पर कई कर्मचारी और अधिकारी मौके पर पहुंच गए है और इस पूरी घटना की सूचना दी है और हजरतगंज कोतवाली मेंमहेश और रवि के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि गाड़ी चोरी के कई मामलों मेंरवि पर पहले भी कार्रवाई हो चुकी है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch