Friday , May 3 2024

Bigg Boss OTT 2 विनर एल्विश यादव का है Bigg Boss 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से कनेक्शन!

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर और बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री करने वाले एल्विश यादव काफी पॉपुलर हैं। एल्विश यादव सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं। रोस्ट वीडियो बनाकर एल्विश सुर्खियों में आए थे। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में आने के बाद उनका ‘सिस्टम’ कहकर बात करने का अंदाज सोशल मीडिया पर छाया रहा और उनका यही अंदाज बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भी काफी पसंद आया था। वैसे एल्विश का आलिया के को-स्टार सिद्धार्थ शुक्ला से खास कनेक्शन है। दोनों के बीच एक चीज कॉमन है।

सिद्धार्थ से कनेक्शन

आखिर सिद्धार्थ शुक्ला और एल्विश यादव का क्या कनेक्शन है, ये हम आपको बताएंगे। दरअसल, एल्विश यादव आसली नाम सिद्धार्थ है। इसका सीधा मतलब है कि दोनों का नाम कॉमन है। बिग बॉस के इतिहास में ये भी पहली बार हुआ है कि एक ही नाम वाले दो लोगों को बिग बॉस की ट्रॉफी मिली।

यूट्यूबर हैं एल्विश
वैसे एल्विश यादव सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं। रोस्ट वीडियो बनाकर एल्विश सुर्खियों में आए थे। एल्विश यादव के हरियाणवी लहजे को लोग बहुत पसंद करते हैं। एल्लिश यादव हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं और दो अलग-अलग यूट्यूब चैनल चलाते हैं। एल्विश यादव एक चैनल पर अपनी लाइफ जर्नी दिखाते हैं, वहीं दूसरे चैनल पर एल्विश रोस्ट वीडियो बनाते हैं।

लोगों को पसंद आई एल्विश की जर्नी
‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में लोगों ने एल्विश की जर्नी को बहुत पसंद किया। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में आने के बाद उनका ‘सिस्टम’ कहकर बात करने का अंदाज सोशल मीडिया पर छाया रहा। एल्विश यादव ने ‘सिस्टम’ कहना कैसे शुरू किया इसकी भी एक कहानी है। उन्होंने ये शब्द अपने एक दोस्त से सुना था।  ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने वाले एल्विश यादव को बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव से लेकर आलिया भट्ट तक का समर्थन मिला।

धमाकेदार रहा सीजन 
बता दें, ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की ट्रॉफी एल्विश यादव ने हासिल की, वहीं अभिशेक मल्हान फर्स्ट रनर अप रहे। मनीषा रानी ने तीसरा स्थान हासिल किया। बेबिका धुर्वे चौथे नंबर पर रहीं और पूजा भट्ट टॉप 5 से बाहर होने वाली सबसे पहली कंटेस्टेंट थीं। ऐसे पहली बार हुआ, जब किसी वाइल्ड कार्ड ने ट्रॉफी अपने नाम की। इतना ही नहीं पहली बार था कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में टॉप तीन कंटेस्टेंट सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स थे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch