Tuesday , September 26 2023

संजय दत्त के संग ‘डबल आईस्मार्ट’ की शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, सिर पर लगी चोट आए टांके

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं, लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। हाल ही में संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ की शूटिंग के दौरान एक हादसे का शिकार हो गए हैं। वह फिल्म के सेट पर घायल हो गए हैं। उन्हें इतनी गहरी चोट लगी है कि उनके सिर में टांके आए हैं। फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ में संजय तेलुगू एक्टर राम पोथिनेनी के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं।

फाइट सीन के दौरान हुआ हादसा 

बताया जा रहा है कि बैंकॉक में तलवार से लड़ाई का एक सीन फिल्माते समय संजय दत्त के साथ यह हादसा हुआ है, जिसमें वह घायल हो गए हैं। हालांकि यह बहुत गंभीर नहीं था, फिर भी अभिनेता के सिर पर टांके आए हैं। हालांकि, अभिनेता कुछ ही समय में वापस एक्शन में आ गए और सीक्वेंस पूरा करके अपनी प्रोफेशनल ड्यूटी पूरी की। सूत्रों के मुताबिक, यह हादसा पिछले हफ्ते हुआ था।

पहली बार तेलुगु सिनेमा में आएंगे नजर 

‘डबल इस्मार्ट’ का निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया है, जिनकी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत पिछली फिल्म ‘लाइगर’ बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। संजय के लिए यह फिल्म तेलुगू सिनेमा में उनकी पहली फिल्म है और ‘के.जी.एफ.: चैप्टर 2’ के साथ उनकी कन्नड़ शुरुआत है। इससे पहले, संजय ने अपने एक्स पर ‘डबल आईस्मार्ट’ से अपना पहला लुक साझा किया था।

‘लियो’ से करेंगे तमिल सिनेमा में डेब्यू  

उनके किरदार का फर्स्ट लुक पोस्टर दृढ़ता से ‘मुसाफिर’ और ‘कांटे’ जैसी फिल्मों में उनके चित्रण की याद दिलाता है, जिसमें उन्होंने एक शांत और सौम्य शहरी लुक दिखाया था। इसके अलावा, संजय अपनी आगामी फिल्म ‘लियो’ के साथ तमिल सिनेमा में भी कदम रखने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह तमिल सुपरस्टार थलपति विजय और तृषा के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch