Monday , April 29 2024

‘उनकी पूरी पार्टी लेकर आ गए हम’, शिरडी पहुंचे देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार पर साधा निशाना

नई दिल्ली। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज शिरडी पहुंचे थे। यहां उन्होंने साईं बाबा के दर्शन किए। इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी उनके साथ थे। देवेंद्र फडणवीस ने यहां शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने पिछली बार कहा था कि मैं फिर आऊंगा। उसकी दहशत आज तक कायम है। आज भी लोग दहशत में हैं। उन्होंने शरद पवार का नाम लिए बगैर कहा कि कल राष्ट्रीय नेता ने कहा कि फडणवीस मोदी की तरह बोल रहे हैं, लेकिन फडणवीस फिर वापस कैसे आए?

देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार पर साधा निशाना

उन्होंने कहा, ‘मैंने जब कहा था फिर आऊंगा तो लोगों ने फिर चुनकर दिया था। कुछ लोगों ने बेईमानी की इसलिए फिर सत्ता पर नहीं आ सका। लेकिन याद रखो जिन्होंने हमसे बेईमानी की उनकी पूरी पार्टी ही लेकर हम आए हैं। इसलिए कोई शंका न रखें।’ बता दें कि पीएम मोदी ने 15 अगस्त को कहा था कि अगले साल फिर तिरंगा फहराऊंगा। इस बयान पर शरद पवार ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा।

शरद पवार ने फडणवीस के लिए कही थी ये बात

शरद पवार ने कहा कि ऐसी बातें महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस ने भी कही थी, लेकिन सभी को मालूम है कि फिर क्या हुआ था? दरअसल महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना गठबंधन में सरकार बनाने को लेकर अड़चन आ गई थी। इसके बाद तत्कालीन शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर महाविकास अघाड़ी की सरकार बनाई थी। हालांकि यह सरकार अपने कार्यकाल को पूरा करने से पहले ही गिर गई। दरअसल एकनाथ शिंदे व उनके समर्थक विधायकों ने शिवसेना छोड़ दिया और भाजपा के साथ गठबंधन कर राज्य में सरकार बनाने का काम किया। इसके बाद शरद पवार के भतीजे अजित पवार भी अब भाजपा और शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के साथ आ चुके हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch