Thursday , February 22 2024

शाहरुख खान ने बताया कैसी लगी सनी देओल की ‘गदर-2’, कब आएगा जवान का ट्रेलर?

शाहरुख खान ने बताया कैसी लगी सनी देओल की 'गदर-2', कब आएगा जवान का ट्रेलर?सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होनी है और इससे पहले फिल्म का ट्रेलर आना है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हाल ही में फिल्म के ट्रेलर की रिलीज से पहले ऑनलाइन आए और #AskSRK सेशन में उन्होंने दर्शकों को मौका दिया कि वह उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में उनसे कोई भी सवाल पूछ सकते हैं। शाहरुख ने इस दौरान कई सवालों के मजेदार जवाब दिए।

ट्विटर पर शाहरुख खान से एक यूजर ने पूछा कि क्या उन्होंने सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर-2’ देखी? किंग खान ने इस यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- हां, मुझे यह बहुत अच्छी लगी। शाहरुख खान से एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा- सर मेरी दो बीवियां हैं, एक को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना है और दूसरी को फर्स्ट डे लास्ट शो। एक दिन में दो बार कैसे करूं सर। प्लीज हेल्प कीजिए।

फैन के सवाल पर SRK का मजेदार जवाब
जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, “जवान में भी 2 हीरोइन्स हैं। दोनों बीवियों को साथ में ले जा। एक एक करके हाथ पकड़ लेना जब मैं स्क्रीन पर आऊं।” शाहरुख खान से कई फैंस ने उनकी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट को लेकर भी सवाल किया है। एक यूजर ने पूछा, “सर ट्रेलर क्या 7 सितंबर को रिलीज करोगे? फिल्म के साथ में ही।” इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, “बेहतर आइडिया है कि रिलीज के भी बाद डालूं। हाहाहा।”

शाहरुख ने बताया कब आएगा ट्रेलर?
एक शख्स ने #AskSRK पर ट्वीट किया, “सर ट्रेलर कब आएगा बता दो प्लीज?” इस पर शाहरुख खान ने लिखा, “ट्रेलर नहीं आएगा तो फिर पिक्चर नहीं देखोगे क्या? ट्रेलर ट्रेलर ट्रेलर हाहाहा.. आ जाएगा भाई, सांस तो ले ले।” एक शख्स ने जब दोबारा पूछा कि ‘जवान’ का ट्रेलर कब आएगा तो शाहरुख खान ने जवाब दिया, “यह पूरी तरह तैयार है। मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि नया गाना रिलीज करूं या फिर ट्रेलर रिलीज कर दूं।”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch