Friday , May 17 2024

राजस्थान में महिला को न्यूड घुमाए जाने पर क्या बोलीं प्रियंका, राहुल गांधी की अब तक चुप्पी

राजस्थान में महिला को न्यूड घुमाए जाने पर क्या बोलीं प्रियंका, राहुल गांधी की अब तक चुप्पीराजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद में 21 साल की एक आदिवासी महिला को कथित तौर पर निर्वस्त्र घुमाए जाने की सनसनीखेज घटना को लेकर सूबे का माहौल गर्म है। पुलिस ने इस मामले में उसके पति समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि 10 लोगों को नामित किया गया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए सरकार से त्वरित न्याय देने की अपील की है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा- महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं में त्वरित न्याय दिलाना अति आवश्यक है। ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करते हुए अपराधियों को जल्द सजा दिलाई जानी चाहिए। राजस्थान सरकार ने त्वरित कार्रवाई कर अपराधियों की गिरफ्तारी की है। राज्य सरकार ने फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर आरोपियों को सजा दिलाने की घोषणा की है।

प्रियंका ने आगे कहा- आशा है कि इस नृशंस घटना को अंजाम देने वालों को सख्त सजा मिलेगी और पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा। फिलहाल खबर लिखे जाने तक कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी। वहीं भाजपा ने इस वारदात को लेकर सरकार पर जोरदार हमला बोला है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- राजस्थान में ‘शासन नाम की कोई चीज नहीं है। मुख्यमंत्री और उनके सहयोगी आपसी झगड़े में व्यस्त हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch