Thursday , February 22 2024

UP: बाराबंकी में चार मंजिला इमारत ढही, 2 की मौत, कई लोग मलबे में दबे

इमारत ढहने से दो लोगों की मौतउत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया. 4 मंजिला पक्का मकान के ढह जाने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए हैं. इनमे से 10 घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया है.

वहीं घटनास्थल पर एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि 16 लोग दबे हुए थे, 12 को निकाल लिया गया है, 4 अभी भी फंसे हुए हैं. एसडीआरएफ की टीम आ गई है. एनडीआरएफ को भी बुला लिया गया है. रेस्क्यू अभियान जारी है.

इस हादसे को लेकर एसपी दिनेश सिंह ने कहा, 3 बजे  हाशिम नाम के शख्स का मकान गिरने की सूचना मिली, जिसमें 16 लोग दबे हुए थे, 12 को निकाल लिया गया है, 4 लोग अभी फंसे हुए हैं, एसडीआरएफ आ गई है, एनडीआरएफ भी थोड़ी देर में पहुंच रही है, कोशिश की जा रही है. सबको बचा लिया जाएगा.

इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के नाम रोशनी बानो (उम्र-22 साल) और हकीमुद्दीन (उम्र-28 साल) है. वहीं घायलो में महक, शकीला, सलमान, सुलतान, जैनब, कुलसुम, जफरूल और समीर शामिल है.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch