Friday , May 3 2024

बुलंदशहर: B.A. की छात्रा से चलती कार में गैंगरेप, दुष्कर्म के बाद लड़की को हाईवे पर फेंककर भागे आरोपी

सांकेतिक तस्वीरउत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां पीड़िता के परिचित लड़के ने लिफ्ट देने के बहाने उसे बाइक में बैठाया. फिर कुछ दूरी पर कार में बैठाकर अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर युवती का रेप किया. इसके बाद उसे बीच हाईवे पर फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने परिजनों को बंया किया अपना दर्द

इसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पीड़िता को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया और पीड़िता के परिजनों को इसकी जानकारी दी. घरवालों के मौके पर पहुंचने पर पीड़िता ने अपना दर्द बंया कर घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ स्थानीय पुलिस थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

तीन सितबंर को पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर

इस मामले में पुलिस अधिकारी अन्वितका उपाध्याय ने बताया कि बीते शुक्रवार चार लोगों ने पीड़िता के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद तीन सितबंर को पीड़िता की तरफ से जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में एफआईआर दर्ज कराई गई. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch