Sunday , April 28 2024

किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद सठिया गए हैं लालू यादव, इसलिए राहुल गाँधी को माना नेता: I.N.D.I.A. में नीतीश कुमार की अनदेखी पर भड़के MLA गोपाल मंडल

लालू यादव राहुल गाँधीभारत में विपक्षी दलों का नया गठबंधन बना है, जिसे I.N.D.I.A. नाम दिया गया है। 26 से 28 दलों का ये गठबंधन कई मुद्दों पर सहमति बनाकर चलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इसकी नींव डालने वाले नीतीश कुमार को अबतक कोई पद नहीं मिला है। हालाँकि नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के नेताओं का मानना है कि वही प्रधानमंत्री बनेंगे। नीतीश कुमार की पार्टी के नेता और कभी ट्रेन में अंडरवियर में घूमकर वीडियो वायरल करा चुके एमएलसी गोपाल मंडल भड़के हुए हैं। उनका कहना है कि मेहनत नीतीश ने की, कोई और कैसे प्रधानमंत्री बन सकता है।

नीतीश कुमार ने की कड़ी मेहनत

गोपाल मंडल ने कहा कि लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद वो सठिया गए हैं, तभी राहुल गाँधी को नेता मान बैठे हैं। उनके बयान देने से कुछ नहीं हो जाता। जदयू नेता गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार ने कड़ी मेहनत की और भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ काम करने के लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ लेकर आए, सिर्फ किसी के कहने से कोई पीएम नहीं बन जाता। उनका इशारा साफ लालू यादव और राहुल गाँधी की तरफ था।

किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद सठिया गए लालू यादव

उन्होंने आगे कहा कि लालू प्रसाद यादव गरीबों के मसीहा हैं और हमारे लोगों के वरिष्ठ नेता हैं लेकिन सिर्फ इसलिए कि लालू प्रसाद यादव ने राहुल गाँधी का नाम ले लिया तो इसका मतलब ये नहीं कि वे यानि राहुल गाँधी पीएम बन जाएँगे। उनका (लालू यादव का) किडनी प्लांट हुआ है और वे सठिया गए हैं।

देखें पूरा वीडियो…

बता दें कि विपक्षी दलों के गठबंधन को अमलीजामा पहनाने में वाकई नीतीश कुमार ने काफी मेहनत की। पटना में इन दलों के पहले जुटान की अगुवाई भी की। ये अलग बात है कि उनकी नजर जिस संयोजक पद पर थी, उस पद को लेकर कोई फैसला नहीं हो पाया है। वो बिना पद के हैं। वहीं, गोपाल मंडल वो नेता हैं, जिनका ठीक दो साल पहले ट्रेन से यात्रा का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में वो अंडरवियर में घूमते नजर आए थे। इस मामले में काफी विवाद भी हुआ था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch