Friday , May 3 2024

शराबी बीवी से परेशान पति ने पुलिस से मांगी मदद, बोला- नशे में करती है तांडव, पूरा गांव परेशान

शराबी बीवी से परेशान पति. (Representational image)मैनपुरी/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक पति अपनी पत्नी से इतना परेशान हो गया कि उसने पुलिस से बीवी से बचाने की गुहार लगाई है. उसका आरोप है कि उसकी पत्नी दारू और बीयर पीकर रोज हंगामा करती है. नशे में उल्टी सीधी हरकतें करती है, जिससे आसपास के लोगों को भी परेशानी होती है. पीड़ित पति की मांग है कि या तो उसकी पत्नी की दारू छुड़ा दी जाए, गांव में फोर्स की व्यवस्था की जाए. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, नंगला घनी के डेरे में बंजारा समाज के लोग रहते हैं. पीड़ित व्यक्ति की शादी पांच वर्ष पहले हुई थी. शुरू में उसकी पत्नी ने बीयर की मांग की तो वो उसे लाकर देता था, लेकिन कुछ समय बाद वो शराब भी मांगने लगी. पीड़ित का कहना है कि अब उसकी पत्नी कॉकटेल भी पीती है. नशे में होने के बाद वह तांडव करती है.

पति बोला- नशे में मुझ पर कुल्हाड़ी से कर चुकी है हमला

पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत में कहा है कि नशे में वो मेरे ऊपर भी लाठी, सरिया व कुल्हाड़ी से हमला कर चुकी है. उसकी पत्नी पूरे परिवार व रिश्तेदारों के साथ गली गलौज करती है. कपड़े फाड़ डालती है. उसने सबका जीना मुश्किल कर रखा है. गांव के लोग परेशान हो चुके हैं, लेकिन पत्नी हरकतों से बाज नहीं आ रही है.

एसएचओ बोले- पारिवारिक मामला है

महिला के पति ने पुलिस से कहा है कि साहब! मुझे मेरी बीवी से बचाओ, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए या ये शराब छोड़ दे. इस मामले को लेकर पुलिस असमंजस की स्थिति में है. एसएचओ विनोद कुमार का कहना है कि पारिवारिक मामला है. अभी इसकी जांच की जा रही है. उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch