Saturday , May 4 2024

नो कमेंट! स्पीकर साहब देख रहे हैं; दानिश अली के खिलाफ टिप्पणी पर रमेश बिधूड़ी का बयान

नो कमेंट! स्पीकर साहब देख रहे हैं; दानिश अली के खिलाफ टिप्पणी पर रमेश बिधूड़ी का बयान नई दिल्ली। लोकसभा में चंद्रयान-3 की सफलता पर चर्चा में भाग लेने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद रमेश बिधूड़ी ने बहुजन समाज पार्टी (BSP) सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर सुर्खियों में हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की गई है। वहीं, बीजेपी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है। इस मामले पर आज जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया। रमेश बिधूड़ी ने कहा, ‘स्पीकर (ओम बिरला) साहब उसे देख रहे हैं उस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं।’

भाजपा नेता ने दावा किया कि उन्होंने (अली ने) ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल किया, जो ‘किसी भी देशभक्त जनप्रतिनिधि के लिए अपना संयम खो देने और ऐसे अशोभनीय शब्द बोलकर उनके जाल में फंस जाने के लिए’ काफी है। साथ ही, दुबे ने स्पष्ट शब्दों में बिधूड़ी की टिप्पणियों की निंदा करते हुए कहा कि कोई भी सभ्य समाज उन्हें सही नहीं ठहरा सकता।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch