Monday , May 6 2024

स्कॉर्पियो में एयरबैग न खुलने पर बेटे की गई जान, आनंद महिंद्रा समेत 13 कर्मचारियों पर दर्ज कराया केस

स्कॉर्पियो में एयरबैग न खुलने पर बेटे की गई जान, आनंद महिंद्रा समेत 13 कर्मचारियों पर दर्ज कराया केसकानपुर। यूपी के कानपुर में एक व्यक्ति ने आनंद महिंद्रा समेत महिंद्रा कंपनी के 13 कर्मचारियों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत गंभीर धाराओं में रायपुरवा थाने में केस दर्ज करवाया है। पीड़ित का आरोप है कि महिंद्रा के कर्मचारियों ने बिना एयरबैग लगी स्कॉर्पियो बेच दी जिससे हुए हादसे में उनके इकलौते बेटे की मौत हो गई। जूही निवासी राजेश मिश्रा ने बताया कि 2 दिसंबर 2020 को जरीब चौकी स्थित तिरुपति ऑटो से उन्होंने एक काली रंग की स्कॉर्पियो 17.39 लाख रुपये में खरीदी थी। कंपनी द्वारा गाड़ी की खूबियों और सुरक्षा के बारे में बताया गया था। उन्होंने भी विभिन्न सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा द्वारा दिखाया गया विज्ञापन देखा था।

आरोप है इसी मुद्दे पर बात करते कंपनी के कर्मचारी बहस करने लगे और तब उन्होंने निदेशक चंद्र प्रकाश गुरनानी, विक्रम सिंह मेहता, राजेश गणेश जेजुरिकर, मुथैया मुरगप्पन मुथैया, विशाखा नीरुभाई देसाई, निसबाह गोदरेज, आनन्द गोपाल महिन्द्रा, सिखासंजय शर्मा, विजय कुमार शर्मा को फोन करके सारी बात बताई। पीड़ित का आरोप है कि कंपनी के मैनेजर आदि ने निर्देशकों के निर्देश पर उनके व उनके परिवार के साथ गाली गलौज कर अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी गई। बाद में स्कॉर्पियो उठवाकर रूमा स्थित महिंद्र कंपनी के शोरूम में खड़ी की गई। उनका आरोप है कि गाड़ी में कंपनी द्वारा एयरबैग लगाए ही नहीं गए थे। पीड़ित ने कोर्ट के माध्यम से आनन्द गोपाल महिंद्र समेत 13 लोगों के खिलाफ रायपुरवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में टेक्निकल मुआयना कराया जाएगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch