Friday , May 3 2024

UP की नहीं है उज्जैन में दरिंदगी की शिकार बच्ची, मध्य प्रदेश के सतना से हुई थी लापता

UP की नहीं है उज्जैन में दरिंदगी की शिकार बच्ची, मध्य प्रदेश के सतना से हुई थी लापतामध्य प्रदेश के उज्जैन में दरिंदगी की शिकार हुई 12 साल की बच्ची उत्तर प्रदेश की नहीं है, जैसा कि पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया था। बच्ची मध्य प्रदेश के ही सतना की रहने वाली है। एक दिन पहले ही सतना में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

मामले पर एसपी सचिन शर्मा ने कहा, ‘महाकाल थानांतर्गत पूरे घटनाक्रम के बारे में पुलिस को जानकारी मिली थी। जैसे ही सूचना मिली हमने तुरंत बच्ची का मेडिकल कराया था। चूंकि बच्ची बता पाने में सक्षम नहीं थी कि वो कहां से है इसलिए विशेष तौर पर एक काउंसलर बुलाया गया था। जिसने बहुत अच्छे से बात करके अहम पहलू निकाले। मेडिकल के बाद एसआईटी गठित की गई। आसपास शहर के जितने भी टेक्निकल सर्च हम कर सकते थे, हमने किए। जिसके आधार पर एक ऑटो चालक को अभिरक्षा में लिया गया। उससे पूछताछ में कई महत्वपूर्ण तथ्य सामने आए। जिसमें प्रमुख तौर पर बैकसीट पर खून के धब्बे पाए गए। उसने बताया कि वह घटना वाले दिन बच्ची के साथ था। हमने उसे बैकट्रैक किया। अभी तक की जानकारी में यह पता लगा है कि बच्ची सतना की है।’

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch