Monday , April 29 2024

वंदे भारत ट्रेन को पलटने की साजिश, पटरी पर लोहे-पत्थर वाला पूरा इंतजाम; वीडियो वायरल

वंदे भारत ट्रेन को पलटने की साजिश, पटरी पर लोहे-पत्थर वाला पूरा इंतजाम; वीडियो वायरलराजस्थान के भीलवाड़ा में वंदे भारत ट्रेन को पलटने की साजिश का दावा करत हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ट्रेन को बेपटरी करने के लिए पटरी पर पत्थर और लोहे इस तरह से रखे गए थे कि तेज रफ्तार से दौड़ने वाली यह ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो जाए। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पटरी पर काफी पत्थर और लोहे रखे गए हैं। एक जगह पटरी के बीच दो लोहे फंसाकर बीच में पत्थरों का ढेर दिखा।

भारतीय रेलवे की ओर से फिलहाल इस पर कुछ नहीं कहा गया है। हालांकि, उत्तरी पश्चिमी रेलवे आरपीएफ की ओर से इस मामले में कार्रवाई किए जाने की बात कही गई है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने जब वीडियो अटैच करते हुए रेलवे से शिकायत की तो अजमेर आरपीएफ की ओर से जवाह दिया गया भीलवाड़ा के निरीक्षक इस मामले में आवश्यक कार्यवाही कर रहे हैं।

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch