Monday , June 17 2024

बेटिंग ऐप केसः हिना खान-कपिल शर्मा को भी ED का समन, दुबई की पार्टी में हुए थे शामिल

कपिल शर्मा, हिना खानऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप ‘महादेव गेमिंग-बेटिंग ऐप’ केस में बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों का नाम सामने आ रहा है. अभी तक तो रणबीर कपूर से इस केस में पूछताछ होनी थी. अब हुमा कुरैशी, कपिल शर्मा और हिना खान का भी नाम इसमें सामने आ रहा है. महादेव बेटिंग ऐप केस में इन तीन सेलेब्स से भी प्रवर्तन निदेशायल (ईडी) पूछताछ करेगी. ईडी, ऐसा कब करने वाली है, इसका अपडेट अबतक हाथ नहीं लगा है.

रणबीर से पूछताछ मामले में आया नया अपडेट
बता दें कि ये तीनों दुबई में हुई आलीशान पार्टी में परफॉर्म करने पहुंचे थे. वहीं, कुछ सेलेब्स ने इस ऐप को एंडॉर्स किया था, जिसकी वजह से ईडी के रडार पर वो आ गए हैं. यह ऐप, लोगों को गेमिंग के लिए प्रोत्साहित करता है. इसमें रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है. इसके अलावा रणबीर कपूर के मामले में नया अपडेट आया है. एक्टर ने ईडी से दो हफ्ते का समय मांगा था, पर एजेंसी ने अबतक तय नहीं किया है कि एक्टर को वह समय देगी या नहीं.

ईडी के रडार पर इन चार सेलेब्स के अलावा आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, टाइगर श्रॉफ, नेगा कक्कड़, भारती सिंह, एली अवराम, सनी लियोनी, भाग्यश्री, पल्कित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक भी हैं.

क्या था मामला?
एप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी फरवरी में संयुक्त अरब अमीरात में हुई थी. शादी में 200 करोड़ से ज्यादा का खर्च किया गया था. इस आलीशान शादी का वीडियो भारतीय एजेंसियों के हाथ लगा है. शादी में परफॉर्म करने के लिए जितने भी सेलेब्स बुलाए गए थे, सभी ईडी के रडार पर आ गए हैं. ईडी ने इस संबंध में डिजिटल सबूत जुटाए हैं. कुछ दिनों पहले ईडी ने मुंबई, भोपाल, कोलकाता के उन हवाला ऑपरेटरों के यहां छापे मारे, जिन्होंने इस इवेंट के लिए रकम मुंबई की इवेंट फर्म को भेजी थी. यहां से सिंगर नेहा कक्कड़, सुखविंदर सिंह, अभिनेता भारती सिंह और भाग्यश्री को परफॉर्म करने के लिए पैमेंट किया गया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch