Monday , April 29 2024

इटावा में दो मासूम बहनों की गला रेतकर हत्या, घर के अंदर का नजारा देखकर चीख पड़ी बहन

इटावा में दो मासूम बहनों की गला रेतकर हत्या, घर के अंदर का नजारा देखकर चीख पड़ी बहन इटावा/लखनऊ। यूपी के इटावा में रविवार को सनसनीखेज घटना हुई। दो मासूम सगी बहनों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। शव अलग-अलग कमरे में खून के लथपथ पड़े मिले। पुलिस के मुताबिक घटना में परिवार के नजदीकी की संलिप्तता का शक है। जसवंतनगर के बहादुरपुर निवासी जयवीर पाल की दो बेटियां छह वर्षीय सुरभि व चार साल की रोशनी घर पर थीं। रविवार शाम छह बजे खेत से तीसरी बेटी अंजली लौटी तो दोनों बहनों के शव पड़े देखे। चीखकर बाहर भागी तो पड़ोस में गई मां व अन्य लोग आ गए। हत्या जिस हथियार से की गई वह घटनास्थल पर नहीं मिला।

जयवीर ने बताया कि वह शाम को खेत पर काम करने गए थे, उनके दोनों बेटे 14 साल का सनोज व 18 वर्षीय अनुज खेत पर बकरी चराने गए थे। दो छोटे बेटे सात साल का कन्हैया व 12 साल का नंद किशोर गांव में खेल रहे थे। अंजली खेत से चारा लेने गई थी, वह लौटी तब घटना की जानकारी हुई। वारदात की जानकारी पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने छानबीन शुरू की। एसएसपी संजय वर्मा के मुताबिक दो बच्चियों की गला रेतकर बेरहमी से हत्या की गई है। जांच की जा रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch