Monday , April 29 2024

बरेली: मनचलों ने छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका, दोनों पैर और एक हाथ कटे

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। यहां के सीबीगंज इलाके में मनचलों ने कोचिंग से लौट रही एक छात्रा के साथ छेड़खानी की। छात्रा ने जब इसका विरोध जताया तो मनचलों ने उसे चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया। घटना में छात्रा बुरी तरह जख्मी हो गई है। उसके दोनों पैर और एक हाथ कट गए हैं। कई हड्डियां भी टूट गई हैं। अस्पताल में छात्रा को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

छात्रा का परिवार सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहता है। छात्रा हर दिन शाम को सीबीगंज में कोचिंग पढ़ने जाती है। आरोप है कि छात्रा के आने-जाने के दौरान एक मनचला और उसका साथी उससे छेड़छाड़ करते थे। छात्रा ने घरवालों को इस बारे में बताया तो उन्होंने आरोपियों के घरों पर शिकायत की, पर वह नहीं माने।

कोचिंग से लौट रही थी छात्रा

छात्रा के चाचा ने बताया कि मंगलवार शाम उसकी भतीजी कोचिंग से घर लौट रही थी। इसी दौरान खड़ौआ रेलवे क्रॉसिंगके पास वह लहूलुहान हालत में मिली। उसके दोनों पैर और एक हाथ कटे हुए थे। उन्हें पता लगा है कि दो युवकों ने उसे रास्ते में रोक लिया और छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी।

छात्रा अस्पताल में भर्ती

छात्रा को मिनी बाईपास स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में इंस्पेक्टर सीबीगंज अशोक कुमार कांबोज ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस ने ही उसे इज्जतनगर क्षेत्र के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़िता इंटर की स्टूडेंट है।

एसपी सीटी बोले

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि मामले में एक लड़के गिरफ्तार किया गया है दूसरा अब भी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। अभी नहीं कहा जा सकता कि छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका गया। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट लिखकर जांच की जाएगी।

सीएम योगी सख्त, दरोगा और सिपाही सस्पेंड

मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। वहीं,इस मामले में प्रभारी निरीक्षक, हलका दरोगा और बीट सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं, छात्रा के उपचार की व्यवस्था और 5 लाख राहत राशि तत्काल दिए जाने के भी निर्देश दिए गए हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch