Tuesday , June 18 2024

आरकेजी आर्ट गैलरी में विजन अनबाउंड 7 दिवसीय कला प्रदर्शनी शुरू

 नविता कौशिक वाधवा की 20 सोलो पेंटिंग की प्रदर्शनी 13 अक्तूबर से 20 अक्तूबर तक आरकेजी आर्ट गैलरी में चलेगी

नई दिल्ली। न्यू फ्रेंड्स कालोनी स्थित आरकेजी आर्ट गैलरी, में आज से विजनअनबाउंड नाम से एक कला प्रदर्शनी का आयोजन शुरू हुआ। 20 अक्तुबर तक चलने वाली इस 7 दिवसीय कला प्रदर्शनी में आर्टिस्ट नविता कौशिक वाधवा ने अपनी पेंटिंग के.जरिए रिलेशनशिप, आपसी समझदारी, एक दूसरे के प्रति सम्मान, भरोसा, प्यार, लगाव को अपनी पेंटिंग के.जरिए बताई है। यह पेंटिंग एग्जिबिशन सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगी।
उनकी कलाकृतियों में डिजिटल आर्ट, पेंटिंग, फोटोग्राफी और इंस्टॉलेशन समेत कलाकृतियों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है।
नविता कौशिक वाधवा ने बताया कि विजन अनबाउंड कला प्रदर्शनी के जरिए लड़कियों की बाहरी सुंदरता के बारे में तफसील से बयान करती हैं। प्रदर्शनी के माध्यम से लड़कियां आउटलुक और एसेसरीज के जरिए खुद मे कंफीडेंट और कंफर्टेबल कैसे दिख सकती हैं साथ ही उन्हें खुद को बदलने वाले अनुभवों को महसूस करने में मदद मिलेगी।
मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदर्शनी का उद्घाटन किया कला एवं संस्कृति के डायरेक्टर नरेश कपूरिया, मशहूर कला निर्देशक काजी एम रागिब समेत कला जगत की कई सम्मानित हस्तियां उपस्थित थीं। इस अवसर पर नरेश कपूरिया ने कहा कि
कला प्रेमियों, आर्ट कलेक्शन के शौकीनों, आर्ट से जुड़े व्यवसायियों, आर्ट के प्रति उत्साही छात्रों और कलाकृतियों में दिलचस्पी रखने वालों के लिए यह पेंटिंग एग्जिबिशन महत्वपूर्ण है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch