Sunday , April 28 2024

बेटा, बीवी समेत आजम खान हिरासत में, अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र केस में पत्नी तजीन भी दोषी करार

बेटा, बीवी समेत आजम खान हिरासत में, अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र केस में पत्नी तजीन भी दोषी करारलखनऊ। सपा नेता अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र केस में आजम खान परिवार को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। रामपुर कोर्ट ने अब्दुल्ला, पिता आजम खान और मां तजीन फातिमा को दो जन्मतिथि केस में दोषी करार दिया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है। अनुमान है कि दोपहर बाद कोर्ट सजा के बिंदू पर फैसला सुनाएगा। बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र को लेकर केस दायर किया था जिस पर फैसला आया है और मां, बाप और बेटे तीनों को दोषी पाया गया है। कोर्ट का फैसला आने से बाद पुलिस प्रशासन चौकन्ना हो गया है। रामपुर कचहरी में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

अब्दुल्ला आजम की ओर से जिला कोर्ट में 16 अक्तूबर को रिवीजन दाखिल किया गया था। जनपद जज ने केस को एमपी-एमएलए सेशन कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया था। दोनों पक्षों को सुनने के बाद एमपी-एमएलए सेशन कोर्ट के जज विनोद बर्नवाल ने अब्दुल्ला का रिवीजन खारिज कर दिया। विधायक आकाश सक्सेना के वकील संदीप सक्सेना ने बताया कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में अब्दुल्ला की ट्रांसफर अप्लीकेशन खारिज हो चुकी है। अब यहां एमपी-एमएलए कोर्ट दोपहर तक फैसला सुनाएगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch