Sunday , April 28 2024

आगरा: छात्रा का अपहरण कर रेप, अश्लील वीडियो बनाई, गर्म चिमटे से जलाया… परिजनों ने पुलिस को बताई पूरी कहानी

आगरा में छात्रा से रेप (सांकेतिक फोटो) उत्तर प्रदेश के आगरा में छात्रा को अगवा कर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रेप का आरोप छात्रा के पड़ोस में रहने वाले युवक पर लगा है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने छात्रा की अश्लील फोटो और वीडियो बना ली थी. वह छात्रा को जबरन कॉल कर बात करने के लिए दबाव बना रहा था. बात न करने पर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. फिलहाल, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा के परिजनों ने पूरी कहानी बताई है.

छात्रा के परिजनों ने डीसीपी सिटी को बताया कि दो-तीन महीने पहले वह लोग किसी काम से बाहर गए थे. बेटी घर पर अकेली थी तभी मौका पाकर आरोपी आशु सिंह (पुत्र हरि सिंह) घर में घुस गया. उसने बेटी के साथ अश्लील हरकतें की और उसकी फोटो-वीडियो बना ली. आशु फोटो को वायरल करने की धमकी देकर बेटी को ब्लैकमेल करने लगा. जब बेटी ने बात करने से मना किया तो वो उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी देने लगा. डर की वजह से बेटी उससे बात करने लगी.

रास्ते से अगवा कर किया छात्रा का रेप

परिजनों ने यह भी बताया कि 14 अगस्त को आशु ने बेटी को स्कूल जाते समय रोक लिया और उसको अगवा कर लिया. फिर वह बेटी को किसी परिचित के घर पर ले गया जहां उसके साथ रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद उसने बेटी से कहा कि कहा कि अगर यह बात किसी को बताई तो वो उसे जान से मार देगा.

6 अगस्त को आशु ने फिर दोस्त के साथ बेटी को अगवा कर लिया और उसे सुनसान जगह पर ले गया. वहां उसने फिर से बेटी के साथ रेप करने की कोशिश की. जिससे बेटी बुरी तरह सहम गई और उसने स्कूल जाना छोड़ दिया.

विरोध किया तो उसे गर्म चिमटे से चला दिया

इतना ही नहीं 20 सितंबर को बेटी घर पर अकेली थी और वह खाना बना रही थी तभी आरोपी युवक घर में घुस आया और उसने बेटी से जबरदस्ती करने की कोशिश की. जब बेटी ने विरोध किया तो उसे गर्म चिमटे से चला दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई. छात्रा के परिजनों के मुताबिक, 2 दिन पहले आरोपी आशु ने बेटी के फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिए.

फिलहाल, शिकायत के आधार पर अब पुलिस ने आशु सिंह (22) को गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्त पर आईपीसी की धारा 376, 392, 452, 323, 504, 506 और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. इस संबंध में एसीपी अरीब अहमद ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई थी जिसमें नाबालिग के साथ दुराचार की शिकायत की गई थी. मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. अभियुक्त आशु को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch