Monday , April 29 2024

अतीक के बहन-बहनोई के बाद अब भांजा भी फंसा, कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, जानें इसकी क्राइम कुंडली

लखनऊ। माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हुए 7 से 8 महीने हो चुके हैं. मगर लगता है कि अतीक अभी भी जिंदा है. हम ऐसा इसलिए बोल रहे हैं कि अभी भी हर दिन अतीक से जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं. दरअसल अपराध की दुनिया में सिर्फ अतीक अहमद ही नहीं था. बल्कि उसका परिवार और उसके रिश्तेदार भी इसमें शामिल थे.

आपको जानकर हैरानी होगी कि अतीक की बहन-बहनोई और भांजे तक पर रंगदारी मांगने, मारपीट करने, धमकी देने आदि मामलों में केस दर्ज है. अब इसी बीच अतीक अहमद के भांजे जका को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि अतीक अहमद के भांजे जका को कोर्ट से राहत नहीं मिली. प्रयागराज जिला जज की तरफ से जका की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी गई है.

दरअसल अतीक अहमद का भाई, बेटे, पत्नी, बहन और बहनोई, सभी के खिलाफ केस दर्ज हैं. अतीक के करीबी परिजनों में से शायद ही कोई हो, जिसके खिलाफ केस दर्ज ना हो. एक ऐसे ही मामले में अतीक के भांजे जका के खिलाफ शहर के पुरामुफ्ती थाने में केस दर्ज करवाया गया था.

जका के खिलाफ 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने, मारपीट करने, धमकी देने के मामले में केस दर्ज किया गया था. ये केस साबिर हुसैन नाम के प्रॉपर्टी डीलर ने दर्ज करवाया था. आपको ये भी बता दें कि अतीक अहमद की बहन शाहीन, बहनोई मोहम्मद अहमद के खिलाफ भी केस दर्ज है.

इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 323, 504, 506, 386 और 392 के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया था. जका की तरफ से ये याचिका गिरफ्तारी से बचने के लिए दाखिल की गई थी. मगर कोर्ट की तरफ से अतीक के भांजे को झटका लगा है. अब देखना ये होगा कि अतीक के भांजे जका के खिलाफ पुलिस क्या एक्शन लेती है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch