Friday , May 3 2024

एल्विश यादव की मेनका गांधी को धमकी- इतने हल्के में छोड़ता ही नहीं, दायर करूंगा मानहानि केस

एल्विश यादव की मेनका गांधी को धमकी- इतने हल्के में छोड़ता ही नहीं, दायर करूंगा मानहानि केसबिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव ने उत्तर प्रदेश के नोएडा में सांपों के जहर की सप्लाई मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद भारतीय जनता पार्टी की सांसद और एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की धमकी दी है। एक व्लॉग पोस्ट में एल्विश यादव ने मेनका गांधी पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया और दावा किया कि सच्चाई जल्द ही सामने आएगी।

इस मामले के सामने आने के बाद ही एल्विश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। शुक्रवार को उन्होंने सफाई पेश करता हुआ वीडियो जारी किया था जिसमें कहा था कि मैं सुबह उठा और देखा कैसी-कैसी न्यूज फैल रही है मेरे खिलाफ मीडिया में। जितने आरोप मुझ पर लगे हैं, वे बेबुनियाद हैं। फेक हैं और उसमें एक पर्सेंट भी सच्चाई नहीं है।” एल्विश ने हाथ जोड़कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्य पुलिस से मामले में गहन और निष्पक्ष जांच करने का आग्रह किया।

स्नेक वेनम मामले में पांच अरेस्ट
उत्तर प्रदेश पुलिस ने रेव पार्टियों में सांप के जहर की कथित आपूर्ति के मामले में एल्विश और पांच अन्य पर शिकंजा कसा गया है। कथित आरोपियों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। यूट्यूबर एल्विश ने आरोपों का खंडन किया है और जांच में पुलिस के साथ सहयोग करने की इच्छा व्यक्त की है। वहीं, शनिवार को एल्विश यादव को राजस्थान पुलिस ने कुछ देर के लिए रोका था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एल्विश को पुलिस ने राजस्थान के कोटा में पूछताछ के लिए रोका जब वह अपने दोस्तों के साथ कार में यात्रा कर रहे थे। हालांकि, बाद में उन्हें जाने की इजाजत दे दी गई।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch