Monday , April 29 2024

हाॅकी : लखनऊ ने कानपुर को हराया, मेरठ ने झांसी को दी मात

लखनऊ। पं. जमन लाल शर्मा सब जूनियर हाॅकी प्रतियोगिता में सोमवार को सात मैच खेले गये। इस मैच में खिलाड़ियों ने जमकर उत्साह दिखाया और विजय के लिए पसीने बहाते रहे। इस मैच में मेरठ ने झांसी को हरा दिया। वहीं लखनऊ ने कानपुर को मात दे दी।

भदोही ने बीएचयू वाराणसी को पांच-दो से हरा दिया। मेरठ की टीम ने कड़े मुकाबले में झांसी को एक-शून्य से मात दी। दोनों टीमें हाफ टाइम तक गोल के लिए पसीने बहाती रह गयीं लेकिन कोई गोल नहीं हो सका। 46वें मिनट में मेरठ की टीम ने एक गोल दागकर बढ़त बना ली, जो अंतिम समय तक बना रहा। विवेक एकेडमी ने कौशांबी को तीन-शून्य से मात दी। विवेक एकेडमी ने लगातार छठे मिनट, 28वें और 37वें मिनट में एक-एक गोल दागे। कौशांबी की टीम एक गोल भी नहीं कर सकी। करमपुर की टीम ने बांदा को चार-शून्य से पराजित किया। करमपुर ने 16वें, 40वें, 55वें और 59वें मिनट में एक-एक गोल किये।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch