Sunday , April 14 2024

तथाकथित पत्रकार ने हॉस्पिटल संचालिका को भय दिखा कर मांगी रंगदारी

पुलिस ने तथाकथित पत्रकार अनवार अहमद कुरैसी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में दर्ज किया मुक़दमा, मां पीतांबरा हॉस्पिटल की संचालिका डॉ सीता यादव से दुबारा रंगदारी मांगने का मामला

अनवार कुरैशी फर्जी यूटयूब चैनल बना कर, लोगों की न्यूज़ डालकर भी लोगों में रौब गालिब करता है, लोगों को डराता धमकाता है और वसूली करता है।

इन दिनों हमारे देश में यूट्यूब चैनलों की बाढ़ आ गई है कोई भी व्यक्ति अपने मोबाइल में यूट्यूब चैनल बनाकर खुद को पत्रकार बताने लगता है, जिससे लोकतंत्र के चौथा स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकारों की बदनामी हो रही है। देश के तमाम हिस्सों में तो अब सरकार ने ऐसे यूट्यूब पर शिकंजा कसना भी शुरू कर दिया है। ऐसा ही एक मामला कानपुर देहात जनपद के पुखरायां कस्बे से सामने आया है। कानपुर नगर निवासिनी डॉक्टर सीता यादव ने सटटी गांव निवासी अनवार अहमद कुरैशी व एक अज्ञात पर रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया है। डॉ सीता यादव ने दी गई तहरीर में कहा की उनका पुखरायां कस्बे में मां पीतांबरा हॉस्पिटल है, एक वर्ष पूर्व सटटी गांव निवासी अनवर अहमद पुत्र चुन्नू कुरैशी ने अपने कुछ साथियों के साथ आकर दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी, जिसका मुकदमा थाना भोगनीपुर में दर्ज कराया था। अभी दुबारा फिर से 13 अक्टूबर को अनवार कुरैशी ने अपने साथी के साथ में रोक कर गाली गलौज की और मुकदमा वापस लेने के लिए डराया धमकाया। साथ ही भय दिखा कर रंगदारी मांगी। हालाकि पुलिस ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से अनवर कुरैशी फरार हो गया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch