Sunday , February 25 2024

अब एक साथ 43 ने दिया इस्तीफा, आम आदमी पार्टी को झटके पर झटका; लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ीं मुश्किलें

अब एक साथ 43 ने दिया इस्तीफा, आम आदमी पार्टी को झटके पर झटका; लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ीं मुश्किलेंदिल्ली और पंजाब के बाद अपने तीसरे सबसे बड़े जनाधार वाले प्रदेश गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) को झटके पर झटका लग रहा है। विधायक भूपत भायाणी के इस्तीफे के बाद अब भरूच में एक साथ 40 से अधिक पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल की पार्टी का साथ छोड़ दिया है। इन सभी ने एक साथ पार्टी को अपना इस्तीफा भेज दिया है।

देशगुजरात की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सामूहिक इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए भरूच में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष पीयूष पटेल ने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दिया है वे विधानसभा चुनाव के बाद से ही पार्टी में निष्क्रिय थे। इसकी वजह से उन्हें संगठन में जगह नहीं दी गई थी। पटेल ने यह भी कहा कि इस्तीफे के लिए पार्टी के लेटरहेड का गलत इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले को प्रदेश नेतृत्व के सामने रखा गया है और उचित कार्रवाई की जाएगी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch