Sunday , February 25 2024

कंडक्टर बस दौड़ाता रहा, ड्राइवर आरिफ तेज़ म्यूजिक बजा कर करता रहा रेप: हाइवे पर चलती बस में युवती से बलात्कार, चीख-पुकार सुन सवारियों ने पकड़ा

बस, लड़की, रेप, ड्राइवरउत्तर प्रदेश के कानपुर से राजस्थान के जयपुर के लिए बस में सवार हुई 19 साल की लड़की को बस ड्राइवर आरिफ ने चलती बस में अपनी हवस का शिकार बना डाला। लड़की को आरिफ ने ये कहते हुए अपने केबिन में सोने के लिए कहा कि उसकी केबिन के आसपास शराबी लड़के हैं। लेकिन, रात में उसने बस की स्टेयरिंग कंडक्टर को थमा दी और म्यूजिक सिस्टम में तेज आवाज में गाने बजा दिए। इसके बाद वो केबिन में घुस गया और लड़की के साथ रेप को अंजाम दिया। इस बीच, लड़की की चीख-पुकार सुनकर सवारियों ने बस को रुकवा लिया और ड्राइवर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की।

इस मामले में सवारियों ने जैसे ही बस को रुकवाया, कंडक्टर बस से उतर कर फरार हो गया। जब सवारियों ने केबिन को जबरन खुलवाया, तब जाकर लड़की के साथ हैवानियत का पता चला। इसके बाद पीड़ित लड़की ने कानोता थाने में बस ड्राइवर आरिफ के खिलाफ FIR दर्ज कराई है, जिसकी जाँच की कमान बस्सी के एसीपी फूलचंद संभाल रहे हैं।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया है कि इस प्राइवेट बस में वो 9 दिसंबर को कानपुर से चढ़ी थी। कानपुर से बस रवाना होने के करीब आधे घंटे बाद ड्राइवर ने अपनी चाल में फँसाने के लिए उससे कहा कि आपकी सीट के पास शराबी लड़के बैठे हैं, ऐसे में वो अपनी सीट की जगह ड्राइवर के ऊपर की केबिन में बैठ जाए। इस केबिन में चार लड़के और एक लड़की पहले से थे। रात करीब 11 बजे ड्राइवर के ऊपर वाली सीट पर लेटी लड़की उतर कर नीचे आ गई। इसके बाद उसने बस में चल रहे म्यूजिक सिस्टम में तेज आवाज में गाना बजा दिया और बस की स्टेयरिंग कंडक्टर को सौंप दी।

पीड़िता ने बताया कि वो उस समय सो रही थी, जब ड्राइवर आरिफ ऊपर की केबिन में आया और केबिन को बंद कर लिया। उसने लड़की के साथ रेप की कोशिश शुरू कर दी। उसने काफी शोर मचाया और उसके चंगुल से निकलने की कोशिश की, लेकिन आरिफ उस पर भारी पड़ा। इस दौरान सवारियों ने लड़की की आवाज सुनकर बस को कानोता में पेट्रोल पंप के पास जबरदस्ती रुकवाया और उसे बचाया। इसके बाद सवारियों ने आरोपित आरिफ की जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया।

इस वारदात की जानकारी सामने आने के बाद लोगों में काफी गुस्सा दिख रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोपित के एनकाउंटर की माँग की है। ‘डॉ लाडला’ नाम के ‘X’ हैंडल ने लिखा, “जयपुर के हाइवे पर चलती बस में युवती से रेप, बस ड्राइवर आरिफ खान ने रेप किया। तेज आवाज में म्यूजिक चलाकर कंडक्टर बस दौड़ाता रहा। भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद इन रेपिस्ट जिहादियों के एनकाउंटर की खबर आनी चाहिए।”

बता दें कि कुछ समय पहले ही निर्भया कांड जैसे मामले में जयपुर में एक महिला को अगवा कर उसके साथ हैवानियत की वारदात सामने आई थी। वो मामला 17 नवंबर का था, जिसमें पीड़ित के परिजनों ने पुलिस से उसके अगवा होने की शिकायत की थी, तो पुलिस ने मामले को अनसुना करके 24 घंटे बाद आने के लिए कहा था। बाद में महिला बेहोशी की हालत में सड़क पर मिली थी। पीड़ित ने बताया था कि बस के ड्राइवर ने उसे मारने की नियत से चलती बस से फेंक दिया था। उस मामले में पुलिस ने आरोपित ड्राइवर राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch