Sunday , February 25 2024

पुलिस चौकी में महिला संग अभद्रता करने वाला सिपाही हुआ निलंबित

लखनऊ । राजधानी लखनऊ के थाना कृष्णा नगर की विजय नगर पुलिस चौकी में सरोजनी नगर थाने में तैनात मुख्य आरक्षी ने महिला संग अभद्र व्यवहार करते हुए भद्दी भद्दी गालियां दी । मुख्य आरक्षी के कृत्य का वीडियो शोसल मीडिया व व्हाट्सअप ग्रुपों पर वायरल होते ही पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कर रिपोर्ट प्रेषित करने की बात कही है ।
पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो में दिख रहा सिपाही रंजन प्रताप सिंह वर्तमान में सरोजनीनगर थाने में मुख्य आरक्षी के पद पर तैनात है और अलीनगर सुनहरा में रहता है । वीडियो में दिख रही महिला रानी यादव पत्नी नरेंद्र कुमार के खिलाफ सिपाही ने किरायेदारी के मामले में रूपये की लेनदेन को लेकर कृष्णानगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था । मुकदमे में आरोपी महिला शुक्रवार को पुलिस चौकी पर अपना सामान लेने आई थी, जहां दोनो के बीच नोक झोक हुई थी
 एसपी कृष्णा नगर विनय कुमार द्विवेदी का कहना था कि वायरल वीडियो में सिपाही द्वारा महिला संग दुर्व्यवहार की रिपोर्ट बना कर उच्च अधिकारियो को भेज दी गई है । वीडियो को संज्ञान में लेते हुए उच्च अधिकारियों ने आरक्षी को निलंबित कर दिया है।
एडीसीपी शशांक सिंह ने बताया कि सिपाही और महिला के बीच रुपए को लेकर आपस मे विवाद है जिसे लेकर दोनो पक्ष पुलिस चौकी पहुचा जहाँ दोनो पुन: विवाद हुआ। जांचोपरांत सिपाही को निलम्बित कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch