Saturday , February 24 2024

‘दाऊद पर पाकिस्तान सरकार बोलेगी’, मोस्ट वांटेड डान को जहर देने की खबर पर बोले समधी जावेद मियांदाद

नई दिल्ली। आर्थिक राजधानी मुंबई को जिसने दहलाया, जो देश में नशे की जड़ जमा देना चाहता था क्या भारत का दुश्मन नंबर एक दाऊद इब्राहिम मार गया है। ये दावा पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी ने सोशल मीडिया एक्स के जरिए किया। साथ ही दाऊद के कराची के एक अस्पताल में एडमिट होने का भी दावा किया। दाऊद को जहर दिए जाने की खबर के बाद पाकिस्तान में इस वक्त सन्नाटा पसरा हुआ है। लेकिन सवाल ये है कि क्या दाऊद से जुड़े राज पाकिस्तान छुपा रहा है। क्योंकि मोस्ट वांटेड डान दाऊद इब्राहिम से जुड़ी खबर ने भारत ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान में सनसनी फैला दी है अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है उसमें देश के दुश्मन की खत्म होने की बू आ रही है। हालांकि इन अफवाहों में कितनी सच्चाई ये साफ नहीं हुआ है।

दाऊद इब्राहिम पर रिश्तेदार जावेद मियांदाद क्या बोले

दाऊद इब्राहिम को जहर देने की खबरों पर  पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और रिश्तेदार जावेद मियांदाद का रिएक्शन सामने आया है। एक न्यूज चैनल से खास बातचीत करते हुए मियांदाद ने अपने हाउस अरेस्टिंग की खबरें को भी गलत ठहराया है। इसके साथ मियांदाद ने कहा, दाऊद इब्राहिम पर इन खबरों में कुछ नहीं कहूंगा, बल्कि पाकिस्तान सरकार इस पर बोलेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी का सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आरजू ने कहा कि दाऊद इब्राहिम को किसी अज्ञात शख्स ने जहर दे दिया है। जिसके बाद अंडरवर्ल्ड डॉन की तबीयत खराब हो गई है। पाकिस्तान पत्रकार ने दावा किया कि दाऊद को कराची के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

काजमी ने कहा कि कौन इस बात को कंफर्म कर सकता है कोई भी नाम लेगा। उसकी की शामत आएगी। काजमी ने बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर, यूट्यूब इन सबको डाउन कर दिया गया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch