Thursday , June 20 2024

पत्नी को काट रहे थे लोग और छुप कर देख रहा था पति, हत्यारों के जाने के बाद…

जांच करती पुलिस.उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक महिला की कुछ लोगों ने धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी. इस दौरान महिला अपने घर में चारपाई पर सोई रही थी. वहीं, मृतक का पति डर के मारे पूरा नजारा छुप कर देखता रहा. आरोपियों के चले जाने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी.

दरअसल, घटना भोपा थाना क्षेत्र के जौली गांव की है. यहां गुरुवार देर रात यहां के रहने वाले मोहम्मद इदरीश टॉयलेट करने पास के ही खेत में गया था. इस दौरान अज्ञात लोगों ने इदरीश के 65 साल की पत्नी जुबैदा की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि इस दौरान पति टॉयलेट से आ गया था. मगर, घटना के समय डर के मारे छुपकर पूरा नजारा देखा रहा.

जमीन विवाद में हत्या का आरोप

मृतक का बेटा कासिम ने बताया कि उनके पड़ोस में ही रहने वाले उनके चचेरे भाई नाजिम, युसूफ, यूनुस, नूर मोहम्मद और जान मोहम्मद ने जमीन विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया है. मामले में पीड़ित परिजनों की लिखित तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध धारा 302 में एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

मामले में एसपी ग्रामीण ने कही ये बात

एसपी ग्रामीण संजय कुमार ने बताया कि भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम जौली में देर रात एक महिला की हत्या हुई है. इसकी सूचना सुबह पुलिस को को मिली. मृतक के पति ने बताया कि रात के अंधेरे में आकर कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी. पति का ये भी कहना है कि पत्नी की हत्या वह डर के मारे छुप कर देखता रहा. परिजनों की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch