Sunday , February 25 2024

नाबालिग लड़की ने इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो- बोली करने जा रही हूं सुसाइड, जानें फिर क्या हुआ

Etv Bharat हाथरस नाबालिग वीडियो  हाथरस नाबालिग सुसाइड  हाथरस नाबालिग इंस्टाग्राम वीडियो  Hathras minor instagram video  Hathras minor Suicide video  Crime News UPहाथरस। अटेंशन पाने के लिए आज लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं. ऐसा ही कुछ यूपी के हाथरस में देखने के मिला. यहां एक नाबालिग लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड (Hathras minor girl Instagram video for suicide) कर दिया. इसमें उसने बताया कि वह सुसाइड करने जा रही है. जैसे ही ये वीडियो पुलिस वालों ने देखा तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

आजकल हाथरस पुलिस सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर 24 घंटे मॉनिटरिंग कर रही है. इस दौरान शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे पुलिस की सोशल मीडिया सेल को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट के माध्यम से सूचना मिली कि एक नाबालिग लड़की ने सुसाइड करने के संबंध में इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है. इस बारे में मीडिया सेल ने सीओ सिटी और थाना हाथरस गेट के प्रभारी निरीक्षक को बताया. पुलिस ने नाबालिग लड़की की पहचान की और उसके घर पहुंची.

सीओ रामप्रवेश राय ने कही कि बीती रात हाथरस गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो डाला था कि वह सुसाइड करेगी. मीडिया सेल ने संज्ञान लेकर पुलिस को अवगत कराया. इस पर पुलिस लड़की के घर पहुंची. किशोरी की काउंसलिंग भी की गई.

पिता के डांटने पर युवक ने हथेली पर रखी सल्फास की गोली, फिर इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट: हाथरस में नाबालिग लड़की के सुसाइड करने की बात कहने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर आया था. अभी ज्यादा समय नहीं बीता था कि एक युवक ने भी अपने पिता के डांटने पर अपने हाथ पर सल्फास की गोली रखकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाल दी. थाना कोतवाली सदर क्षेत्र में युवक ने इंस्टाग्राम (Hathras youth posts pic with sulfas pill on Instagram) पर पोस्ट डाली तो पुलिस महकमा एक्टिव हो गया. पुलिस की सोशल मीडिया सेल थाना कोतवाली सदर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस युवक से मिलने पहुंची. अब पुलिस युवक की काउंसलिंग कर रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch