Sunday , February 25 2024

लखनऊ में ट्रिपल मर्डर, जमीन पैमाइश को लेकर अंधाधुंध फायरिंग, तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

लखनऊ में ट्रिपल मर्डर, जमीन पैमाइश को लेकर अंधाधुंध फायरिंग, तीन लोगों की गोली मारकर हत्यालखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में जमीन की पैमाइश को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। बंटवारे को लेकर परिवार के लोग ही आपस में भिड़ गए। परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। इसी बीच फायरिंग भी शुरू हो गई। झगड़े में महिला समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। ट्रिपल मर्डर की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। ट्रिपल मर्डर की खबर सुनकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

फायरिंग के चलते किसी की पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। परिवार के कुछ लोगों ने गोली चला रहे लोगों को रोकने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसी ही गोली मार दी। जमीन के बंटवारे को लेकर हुए गोलीकांड में महिला समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने अनुसार जिन लोगों ने तीन लोगों की हत्या की है वह भी उसी परिवार के हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch