Saturday , February 24 2024

Poonam Pandey की हुई मौत, कैंसर से थीं पीड़ित, मैनेजर ने किया कंफर्म

पूनम पांडे एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की अचानक आई मौत की खबर ने लोगों को चौंका दिया है। कुछ वक्त पहले ही सामने आया कि एक्ट्रेस का निधन हो गया है। 32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मौत की वजह भी सामने आ गई है। एक्ट्रेस उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली थीं और इस दुखद घटना के दौरान वो अपने घर पर ही मौजूद थीं। यानी उनकी मौत यूपी के कानपुर में ही हुई है। एक्ट्रेस की मौत की वजह भी सामने आ गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट

मॉडल-अभिनेत्री इंटरनेट सनसनी और सबसे विवादास्पद स्टार में से एक पूनम पांडे की कैंसर के कारण मृत्यु हो गई है। शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट ने इस खबर की पुष्टि की। एक्ट्रेस की टीम ने पोस्ट किया, ‘आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली।’

इस वजह से हुई मौत

पोस्ट में आगे लिखा गया है, ‘दुख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे, जबकि हमने जो कुछ भी साझा किया है उसके लिए हम उसे प्यार से याद करते हैं।’ इस पोस्ट से साफ हो गया है कि एक्ट्रेस कैंसर से जूझ रही थीं। एक्ट्रेस की टीम का दावा है कि वो लंबे वक्त से इससे लड़ रही थीं।

Poonam panday

टीम ने की मौत की पुष्टि

उनकी मौत की खबर से मॉडलिंग और फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका दिया है। वह अपने वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट और विवादास्पद बयानों के लिए लोकप्रिय रही हैं। पूनम पांडे की मौत की खबर की पुष्टि उनकी पीआर टीम ने की है और वे कुछ समय बाद एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करेंगे। एक्ट्रेस की पीआर टीम ने भी मौत की खबर की पुष्टि की है।

एक्ट्रेस इन शोज में आई थीं नजर

एक्ट्रेस टीवी के दो सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 6’ और ‘लॉकअप’ का हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सैम बॉम्बे नाम के शख्स से शादी की थी, जो ज्यादा नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया। एक्ट्रेस ने पति पर मारपीट का भी आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने ‘नशा’, ‘जर्नी ऑफ कर्मा’ जैसी कई फिल्मों में काम भी किया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch