Tuesday , June 25 2024

पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से किया इनकार, बीजेपी ने बनाया था अपना उम्मीदवार

पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से किया इनकारभोजपुरी स्टार पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. बीजेपी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से अपना उम्मीदवार बनाया था जहां से फिलहाल टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा सांसद हैं.

पवन सिंह ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा…’ पवन सिंह के इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने उन पर चुटकी ली है. अभिषेक बनर्जी ने लिखा, ‘पश्चिम बंगाल के लोगों की अदम्य भावना और ताकत.’

शनिवार को किया था पोस्ट

इससे पहले जब बीजेपी ने आसनसोल सीट के लिए शनिवार को पवन सिंह के नाम का ऐलान किया तो उन्होंने तुरंत पोस्ट करते हुए बीजेपी आलाकमान को धन्यवाद दिया था. उन्होंने लिखा, ‘आसनसोल से मुझे लोकसभा उम्मीदवार बनाए जानेक के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी के सभी माननीय महानुभावों का वंदन चंदन व अभिनंदन करते हैं.’

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट मिलने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) ने कहा, मेरा जन्म भी बंगाल में हुआ है. वहां का पानी और नमक मेरे शरीर में है. उन्हें आसनसोल की जनता का प्यार मिलेगा और वो जीतेंगे.

पवन सिंह की अनुमानित नेटवर्थ  6-8 मिलियन डॉलर!

बता दें कि अभिनेता से नेता बने TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बंगाल के आसनसोल से सांसद हैं और उन्हें टक्कर देने के लिए बीजेपी ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह को मैदान में उतारा था. पवन सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग है और फिल्मों में अपने अभिनय और सिंगिग के साथ ही उनकी संपत्ति भी करोड़ों में है. रिपोर्ट्स की मानें तो पवन सिंह की अनुमानित नेटवर्थ (Pawan Singh Net Worth) लगभग 6-8 मिलियन डॉलर (करीब 50-65 करोड़ रुपये के आस-पास) है. पवन सिंह की गिनती कभोजपुरी सिनेमा के सबसे महंगे एक्टर्स में की जाती है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch