Sunday , May 26 2024

गाजीपुर पहुंचे अखिलेश यादव, मुख्तार अंसारी के घर जाकर परिजनों से की मुलाकात

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से कई बड़े नेताओं के गाजीपुर आने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में रविवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव गाजीपुर पहुंचे और इस दौरान उन्होंने अंसारी परिवार के घर ‘फाटक’ का भी दौरा किया और उनके परिजनों से मुलाकात की. कहा जा रहा है कि अखिलेश मुख्तार अंसारी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.  मुख्तार अंसारी का 28 मार्च को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था.

धर्मेंद्र यादव भी कर चुके हैं परिजनों से मुलाकात

आपको बता दें कि मुख्तार के बड़े भाई बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी गाजीपुर को सपा ने यहां से अपना उम्मीदवार बनाया है. अभी हाल में सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने भी अंसारी परिवार के घर पहुंचकर संवेदनाएं व्यक्त की थी थी और मीडिया से बताया था कि जल्द ही अखिलेश यादव भी मुख्तार के परिजनों से मिलने और संवेदनाएं देने आएंगे.

बांदा जेल में था मुख्तार अंसारी

उत्तर प्रदेश में बड़े माफिया रहे मुख्तार अंसारी की गुरुवार को मौत हो गई थी. बांदा जेल में उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया. यहां करीब 1 घंटे के इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. मुख्तार अंसारी की मौत के बाद प्रदेश भर में पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है. गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के खिलाफ 61 केस दर्ज थे. इनमें हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण, धोखाधड़ी, गुंडा एक्ट, आर्म्स एक्ट, गैंगस्टर एक्ट, सीएलए एक्ट से लेकर एनएसए तक शामिल है. इनमें से उसे 8 मामलों में सजा हो चुकी थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch