Sunday , May 26 2024

‘तेरा नाम लिस्ट में शामिल, लोकेशन हमारे पास’, मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा में बीजेपी नेता को मिली धमकी

बांदा में बीजेपी नेता को मिली धमकीउत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पर जेल अधीक्षक को धमकी मिली थी जिसके बाद हड़कंप मच गया था. अब इलाके के बीजेपी नेता को भी जान से मारने की धमकी दी गई है जिसके बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं.

फोन करने वाले ने भाजपा नेता मुदित शर्मा को हिन्दूवादी नेता बताते हुए कहा कि हमारे अतीक और मुख्तार भाईजान की हत्या में तुमलोगों का हाथ है, हम लोग अब तुम्हें बता रहे हैं, तुम सभी निशाने पर हो. तेरे घर की लोकेशन हमारे पास है.

धमकी मिलने के बाद भाजपा नेता मुदित शर्मा के होश उड़ गए, उसने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. पीड़ित बीजेपी नेता बुंदेलखंड क्षेत्र में सहसंयोजक के पद पर हैं.

क्षेत्रीय सह संयोजक (विधि और कानून प्रकोष्ठ) मुदित शर्मा ने कहा, ‘मुझे 2 अप्रैल को सुबह 10 बजे के बाद तीन बार व्हाट्सएप कॉल किया गया और फोन करने वाले ने कहा कि तुम्हारा नाम हमारे लिस्ट में में लिखा है.’

उन्होंने कहा, ‘मैंने फोन करने वाले से पूछा कि कौन बोल रहे हो, तो कॉलर ने कहा कि सिर्फ मेरी बात को सुनो, केवल हां या न में उत्तर दो.दोबारा कॉल आने पर उसने अतीक और मुख्तार की चर्चा करते हुए कहा कि इन दोनों की हत्या करने में तुम्हारे जिले के लोगों का रोल है, तुम्हारे घर की लोकेशन हमारे पास है, हम तुम्हें चुनौती दे रहे कि हम कोई भी काम कहकर करते हैं.

मुदित शर्मा ने कहा, ‘मुझे मारने की धमकी दी गयी है, मैंने जिले से लेकर प्रदेश सरकार तक रक्षा करने की गुहार लगाई हैं, मेरी और मेरे परिवार की रक्षा की जाए. हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.’

वहीं इस मामले में SP अंकुर अग्रवाल ने बताया कि एक शिकायती पत्र कोतवाली नगर में प्राप्त हुआ है, जिसमे एक व्यक्ति ने बताया है कि बाहर के नम्बर से उन्हें व्हाट्सएप कॉल कर धमकाया और डराने की कोशिश की गई. कुछ माफियाओं का नाम भी लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज किया गया है, टीम गठित कर दी गई है और सख्त कार्रवाई की जाएगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch