Friday , June 14 2024

BJP में शामिल हो सकती हैं धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला, अमित शाह से मुलाकात के बाद अटकलें तेज

वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला सिंह भी पहुंची हैं। इस दौरान मंगलवार को सुबह भाजपा कार्यालय में गृह मंत्री अमित शाह से उनकी मुलाकात हुई। उनके मुलाकात की फोटो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। इस संबंध में श्रीकला सिंह के पति पूर्व सांसद धनंजय ने बताया कि पत्नी श्रीकला की गृहमंत्री से सुबह मुलाकात हुई।

वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला सिंह भी पहुंची हैं। इस दौरान मंगलवार को सुबह भाजपा कार्यालय में गृह मंत्री अमित शाह से उनकी मुलाकात हुई। उनके मुलाकात की फोटो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। इस संबंध में श्रीकला सिंह के पति पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने बताया कि पत्नी श्रीकला की गृहमंत्री से सुबह मुलाकात हुई।

उन्होंने जौनपुर व मछलीशहर लोकसभा सीट पर हुए चुनाव के बारे में जानकारी ली। श्रीकला सिंह ने गृहमंत्री को आश्वस्त किया कि हम दोनों सीटें जीत रहे हैं। इसके साथ ही जौनपुर के विकास व अन्य समस्याओं पर भी चर्चा हुई। वहीं इंटरनेट मीडिया पर श्रीकला के भाजपा में शामिल होने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं। हालांकि इसके बारे श्रीकला व भाजपा की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

पूर्व सांसद ने बताया कि वाराणसी के कई स्थानों पर दक्षिण भारतीय रहते हैं। मैं और मेरी पत्नी उन इलाकों में जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। श्रीकला सिंह को बहुजन समाज पार्टी ने जौनपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया था। नामांकन के अंतिम तिथि उनका टिकट काट दिया गया। उसके बाद से वह भाजपा के लिए प्रचार कर रही हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch