Tuesday , July 23 2024

लखनऊ: सरकारी अस्पताल के डॉक्टर पर लगा महिला मरीज संग रेप का प्रयास का आरोप

लखनऊ। एक सरकारी अस्पताल के डॉक्टर पर महिला के साथ रेप के प्रयास का आरोप लगाया गया है. एक महिला मरीज ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने अपने चेम्बर में बुलाकर उसके साथ रेप का प्रयास किया. महिला ने जब अपने परिजनों को यह बात बताई, तो उन्होंने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया.

हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची. पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है. मगर महिला का आरोप है कि पुलिस आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय मामले को दबाने में जुटी हुई है.

आरोप है कि थाना तालकटोरा क्षेत्र स्थित रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल के आयुर्वेदिक डॉक्टर वीरेंद्र चौधरी ने इलाज कराने आई महिला मरीज के साथ रेप का प्रयास किया. महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने अपने रूम का दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी.

महिला ने बताया कि वो पूरी ताकत लगाकर डॉक्टर के गिरफ्त से छूटी और शोर मचाते हुए दरवाजा खोलकर बाहर की ओर भागी. उसने बाहर खड़ी अपनी बहन को आपबीती बताई.

पीड़िता की बहन ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे और 100 नंबर डायल कर पुलिस को बुला लिया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस पहुंची तो डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उन्हीं के साथ मारपीट की और उन्हें पूरे परिवार के साथ थाने ले गई.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin